Home Sport SRH-RR: राशिद खान बने मैन ऑफ द मैच, मिली इतनी रकम, संजू,...

SRH-RR: राशिद खान बने मैन ऑफ द मैच, मिली इतनी रकम, संजू, विजय एवं वार्नर भी हुए मालामाल

24
0
SHARE

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2019 का आठवां मैच खेला गया। जहाँ हैदराबाद ने राजस्थान को 5 विकेट से मात देकर आईपीएल 2019 का अपना पहला मैच जीत दर्ज किया। टॉस जीतकर राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

Image result for सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स

संजू की शानदार शतकीय पारी की बदौलत राजस्थान की टीम ने 198/2 रन का स्कोर बनाया था, जिसमें संजू ने 55 गेंद में सर्वाधिक 102 रन की पारी खेली, रहाणे ने कप्तानी पारी खेलते हुए 70 रन की पारी खेली, लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम के धाकड़ बल्लेबाज वार्नर की तूफानी पारी ने हैदराबाद के लिए, जीत की बुनियाद रखी, हैदराबाद की ओर से डेविड वार्नर ने 40 गेंद में 59 रन की नाबाद पारी खेली।

Image result for डेविड वार्नर

राशिद खान को मैन ऑफ द मैच 

Related image

राशिद खान ने इस मैच में 8 गेंदों में 15 रन बनाए और गेंदबाजी में इन्होने 4 ओवर में 24 रन देकर 1 विकेट चटकाए, जिसके लिए इन्हे मैन ऑफ द मैच का ख़िताब से नवाजा गया, इस दौरान इन्हे एक लाख के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

सुपर स्ट्राइकर ऑफ़ द मैच

Image result for सुपर स्ट्राइकर ऑफ़ द मैच विजय शंकर ipl 2019

विजय शंकर ने 233.33 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. जिसके लिए इन्हे सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच का ख़िताब दिया गया जिसमे इन्हे एक लाख का चेक दिया गया।

स्टाइलिश प्लेयर ऑफ द मैच 

Image result for स्टाइलिश प्लेयर ऑफ द मैच संजू

संजू को उनके शतकीय पारी के लिए स्टाइलिस प्लेयर ऑफ द मैच का ख़िताब दिया गया, संजू ने 55 गेंदों में 102 रनों की खेली।

ड्रीम11 गेम चेंजर ऑफ द मैच 

Image result for ड्रीम11 गेम चेंजर ऑफ द मैच डेविड वार्नर

डेविड वार्नर को ड्रीम11 गेम चेंजर ऑफ द मैच का ख़िताब सौंपा गया. इसके लिए इन्हे एक लाख रूपय मिले, वार्नर ने 37 गेंदों में 69 रनों की पारी खेली, इस जीत साथ हैदरबाद पांइंट्स टेबल मी चौथे पायदान पर आ चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here