Home Sport RCB की पहली जीत के बाद एबी डिविलियर्स ने कहा- इस वजह...

RCB की पहली जीत के बाद एबी डिविलियर्स ने कहा- इस वजह से लिया था मैंने संन्यास

103
0
SHARE

आईपीएल 2019 सीजन की आरसीबी पहली जीत दर्ज करने में काफी हद तक कामयाब रही, विराट कोहली के नेतृत्व में टीम आरसीबी ने किंग्स इलेवन पंजाब को उन्हीं के घरेलू मैदान मोहाली में शिकस्त दे दी. कोहली की टीम ने मैच 8 विकेट से जीत लिया।

Image result for कोहली की टीम ने मैच 8 विकेट से जीत लियाipl

जानकारी के लिए बता दें कि पहले बल्लेबाज़ी करते हुए, पंजाब की टीम ने क्रिस गेल के नाबाद 99 रनों की मदद से 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 173 रन बनाए थे, लक्ष्य का पीछा करते हुए, आरीसीबी की टीम ने 19.2 ओवर में 2 विकेट खोकर 174 रन बनाकर मैच जीत लिया., एबी ने मैच में 38 गेंदों में 59 रन ठोके, इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के लगाए।

Related image

मैच के बाद एबी ने कही यह बात

Image result for एबी डिविलियर्स ipl

मैच खत्म होने के बाद एबी डिविलियर्स को उनकी नॉटआउट 59 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया, अवॉर्ड लेने आए एबी ने कहा कि टीम की जीत के लिए योगदान करना हमेशा से सुखद रहा है, उन्होंने कहा कि वह लय में नहीं थे, लेकिन लय में आने के लिए उन्हें एक पारी की दरकार थी, जो उन्हें इस पारी से लय में आने की मदद मिली है, एबी ने कहा कि फॉर्म में लगातार बने रहने और फिट रहने के लिए उन्होंने अंतराष्ट्रिय क्रिकेट से संन्यास लिया था, ताकि वह घरेलू क्रिकेट और टी20 में इस तरह की मैच जिताऊ पारी खेल पाएं।

Image result for एबी डिविलियर्स मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here