Home Sport MI vs RCB: रात 8 बजे होगा महा मुकाबला, देखें संभावित 11

MI vs RCB: रात 8 बजे होगा महा मुकाबला, देखें संभावित 11

7
0
SHARE
मुंबई को अपने पहले मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा था, यदि इस बार बैंगलोर से मैच जीतना है, तो रोहित को धमाकेदार पारी खेलनी होगी, मुंबई की तरफ से पिछले मैच में युवराज ने शानदार बल्लेबाजी की थी, इस बार भी फैन्स को युवराज से काफी उम्मीद है, आरसीबी की टीम पिछला मैच हार चुकी है, ये मैच जीतने के लिए विराट कोहली और डिविलियर्स की जोड़ी को खतरनाक प्रदर्शन करना होगा।
Image result for विराट कोहली और डिविलियर्स की जोड़ी आईपीएल
मुंबई इंडियंस की टीम अपना अगला मैच 28 मार्च को राँयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ बेंगलोर में खेलेगी और फिर 30 मार्च को पंजाब उसकी भिड़त किग्स इलेवन पंजाब से होगी, मलिंगा इन दोनों मैचों के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।
Image result for मलिंगा आईपीएल
बता दे की मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल-12 की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसे अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथो 37 रन की शिकस्त सहनी पड़ी, रोहित शर्मा के नेर्तत्व वाली टीम अब RCB के खिलाफ जीत का खाता खोलने के इरादे से मैदान संभालेगी।
Image result for RCB और MI के बीच होगा बड़ा मुकाबला,
मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक, ईशान किशन, युवराज सिंह, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, बेन कटिंग, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह, मयंक मार्कंडे।
Related image
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: पार्थिव पटेल, विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, मोईन अली, हेटमायर, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, टिम साउदी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।Image result for रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम 2019 खिलाड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here