Home Sport MI-KXIP: केएल राहुल से पूछा, हार्दिक की पिटाई करके कैसा लगा ?...

MI-KXIP: केएल राहुल से पूछा, हार्दिक की पिटाई करके कैसा लगा ? जवाब सुनकर होगी हैरानी

83
0
SHARE

वानखेड़े में आज मुंबई और पंजाब के बीच इस सीजन का 24वां मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमे पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 197/4 रन बनाए, इस मैच में पंजाब के लिए केएल राहुल ने आईपीएल में अपना पहला शतक जड़ा है।

Image result for केएल राहुल ने आईपीएल में अपना पहला शतक जड़ा है। 

राहुल ने आज नाबाद 100 की पारी खेली इस पारी में राहुल ने 6 चौके और 6 छक्के जड़ें, पारी के दौरान केवल राहुल का स्ट्राइक रेट 156 का रहा, इस सीजन के आईपीएल में राहुल शतक जड़ने वाले चौथे क्रिकेटर बन गए है, किंग्स इलेवन पंजाब की पारी खत्म होने के बाद उन्होंने इंटरव्यू में क्या कहा….तो चलिए जानते है।

Image result for केएल राहुल ने आईपीएल में अपना पहला शतक जड़ा है। 

लोकेश राहुल ने कहा की मै जिसे तरह से क्रिस और मैने शुरू किया था, हमे पता था, की 200 रनों तक जाना था, लेकिन हमने बीच में ही अपना रास्ता खो दिया था, क्रिस के साथ सुरु करना आसान नहीं था, हमें अपना समय लेना था, और फिर उसके बाद शॉट्स खेलने थे, पहले छह ओवरों के लिए हमारी योजना बिना कोई कठिन प्रयास किए,सिर्फ क्रिकेट शॉट्स खेलने की थी।

Image result for केएल राहुल ने कहा ipl

राहुल ने आगे कहा की गेल के आउट होने के बाद जो भी मैदान पर आता है, उसे अपने शॉट्स खेलने की आजादी थी, लेकिन अधिकतर बार नहीं, क्योंकि यह क्रिस गेल है, अगर 12-13 ओवर बल्लेबाजी करता है, तो वह मूल रूप से हमें वास्तव में अच्छी स्थिति में ला देता है, मैने कुछ ओवरों के लिए गेंदबाजी के बाद जाने में देरी की क्योंकि  हमने क्रिस के आउट होने के बाद अपनी गति खो दी थी।

इसके आगे राहुल से पूछा कि हार्दिक की पिटाई कर कैसा लगा कि मैं केवल गेंद पर ध्यान दे रहा था, न कि गेंदबाज पर. राहुल से पूछा कि क्या पंजाब के पास पर्याप्त टोटल है, इस पर राहुल ने कहा कि मुझे लगता है, कि गेंदबाजी के बाद जाना आसान नहीं था, स्पिनरों के लिए गेंद ने थोड़ी पकड़ बनाई, उम्मीद है कि अश्विन इसका फायदा उठाएंगे, साथ ही हमारे पास कुछ ऐसे तेज गेंदबाज हैं, जो गति का फायदा उठा सकते हैं।

Image result for अश्विन इसका फायदा उठाएंगे आईपीएल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here