Home Sport KXIPvsSRH राहुल को भूल अश्विन ने इस खिलाड़ी को दिया सनराइजर्स...

KXIPvsSRH राहुल को भूल अश्विन ने इस खिलाड़ी को दिया सनराइजर्स के खिलाफ मिली जीत का श्रेय

76
0
SHARE

आईपीएल 2019 के 22वें लीग मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया हैं, और पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए है. यह पंजाब टीम की टूर्नामेंट में चौथी जीत है. टीम की इस जीत से कप्तान रविचंद्रन अश्विन काफी खुश हैं. हालाँकि, उन्होंने जीत के बाद केएल राहुल के नहीं, बल्कि मुजीब उर रहमान की जमकर तारीफ की है।

Related image

हमारी टीम में सुधार हुआ 

किंग्स इलेवन पंजाब की जीत के बाद कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा,“हमारी यह जीत काफी अच्छी है. हम इसे आराम से भी जीत सकते थे, लेकिन अंत में जाकर यह थोड़ा ट्रिकी हुई, लेकिन कोई बात नहीं,  मेरे लिए सबसे सकारात्मक बात यह है, कि हमारी टीम में सुधार हुआ है.

Image result for कप्तान रविचंद्रन अश्विन काफी खुश हैं.

यह कहना वास्तव में कठोर होगा, कि हमने अंतिम 10 ओवरों में 100 रन खर्च किये. हमारे गेंदबाजों ने आज बहुत अच्छी तरह से अपनी योजनाओं लागू किया. हालाँकि, अभी भी इस पर काम करने की हमारे पास पर्याप्त क्षमता है।

हमें बड़े पैमाने पर समर्थन मिल रहा

Image result for रविचंद्रन अश्विन ने कहा हमारे दर्शकों की भीड़ इस साल शानदार रही है

अपनी टीम के प्रशंसकों को लेकर रविचंद्रन अश्विन ने कहा हमारे दर्शकों की भीड़ इस साल शानदार रही है, और यहां हमें बड़े पैमाने पर समर्थक मिल रहा है, हम हमेशा से चाहते है, की लोग हमें सपोर्ट करने मैदान पर आये।

मुजीब ने आज अच्छी गेंदबाजी की 

मुजीब उर रहमान की तारीफ करते हुए रविचंद्रन अश्विन ने कहा, मुजीब मोहाली के मैदान को अच्छी तरह से जानता है, और एक स्पिनर के रूप में आपको गेंदबाजी करने के लिए लंबाई और गति की जानकारी होनी चाहिए. कभी कभी आंकड़े न्याय नहीं करते हैं, लेकिन मुझे लगता है, कि मुजीब ने आज अच्छी गेंदबाजी की है।

Related image

 मुजीब अफगानिस्तान के लिए भी नई गेंद का उपयोग करता है, इसलिए हम भी मुजीब गेंद के साथ शुरुआत करते बैरेस्टों बीच एक अच्छा मुकाबला था, और उसमे उसे जीत हासिल करने में कामयाबी मिली।

Image result for मुजीब ने आज अच्छी गेंदबाजी की 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here