Home Sport KKRvsDC : टीम की हार से बौखलाए दिनेश कार्तिक, सीधे तौर पर...

KKRvsDC : टीम की हार से बौखलाए दिनेश कार्तिक, सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को बताया हार

75
0
SHARE

दोस्तों 26वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते केकेआर की टीम को 7 विकेट से हरा दिया है और पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए हैं. केकेआर की इस हार के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक काफी निराश दिखे हैं. उन्होंने कहा है, कि हमारी टीम ने 10-15 रन कम बनाये.
वहीं उन्होंने ओपनर बल्लेबाज जो डेनली को निशाना बनाते हुए कहा है, कि वह अपने को मिले मौके का फायदा नहीं उठा पाये।

10-15 रन और बनाने की थी जरुरत।

 

Image result for कप्तान दिनेश कार्तिक काफी निराश दिखे हैं. उन्होंने कहा है, कि हमारी टीम ने 10-15 रन कम बनाये.

दिनेश कार्तिक ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा, “हमें 10-15 रन और ज्यादा बनाने की जरुरत थी, हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की और अच्छा स्कोर नहीं बनाया, मुझे उम्मीद थी कि हमारे गेंदबाज बेहतर प्रदर्शन करेंगे, हालांकि ऐसा भी नहीं हुआ।

सुनील नारायण और क्रिस लिन चोटिल।

Image result for सुनील नारायण और क्रिस लिन चोटिल

दिनेश कार्तिक ने आगे अपने बयान में कहा, “ और क्रिस लिन चोटिल थे. हालाँकि, क्रिकेट के खेल में ऐसी चीजें होती रहती हैं, लेकिन वह दोनों टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं. कहीं ना कहीं हमें उनकी कमी खली हैं।

शुभमन ने मौके का फायदा उठाया 

Image result for “शुभमन गिल ने आज वास्तव में बहुत अच्छा खेला.
दिनेश कार्तिक ने आगे अपने बयान में कहा, “शुभमन गिल ने आज वास्तव में बहुत अच्छा खेला. उन्होने अपने मिले मौके को भुनाया. हालाँकि, जो डेनली अपने मिले मौके का फायदा नहीं उठा पाये और पहली गेंद पर आउट हो गये, लेकिन मुझे यकीन है, कि वह अगले मैच में मजबूती से वापसी करेंगे.”

मजबूती से करेंगे वापसी 

Image result for मजबूती से करेंगे वापसी आईपीएल KKR
दिनेश कार्तिक ने आगे अपने बयान में कहा, “मुझे लगता है, कि यह विकेट बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छी है, और इस मैदान पर गेंदबाजो का विकेट लेना मुश्किल हो गया था, लेकिन फिर भी हमारे गेंदबाज को कुछ क्षेत्रों में काम करना होगा, और अगले मैच में वापसी करनी होगी. इसका मतलब यही है, कि आप मजबूती के साथ वापसी करो।

Image result for मजबूती से करेंगे वापसी आईपीएल KKR

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here