Home Sport IPL 2019: CSK को सपोर्ट करने पहुंची थीं ये खास महिलाएं, जबरदस्त...

IPL 2019: CSK को सपोर्ट करने पहुंची थीं ये खास महिलाएं, जबरदस्त लुक में दिखीं साक्षी धोनी

23
0
SHARE

चेन्नई सुपर किंग्स के विजय रथ को  मुंबई इंडियंस ने रोक दिया है, आईपीएल 2019 के लगातार तीन मैचो में जीत हासिल करने वाली CSK वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस हार गई है, लेकिन इस मैच में चेन्नई के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने कुछ खास महिलाएँ पहुंची थिओ, जिसमे सबसे अहम थीं, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी।

Image result for चेन्नई सुपर किंग्स के विजय रथ को  मुंबई इंडियंस ने रोक दिया है,

मैच देखने के लिए CSK  खिलाड़ियों  परिवार से भी लोग पहुंच  थे,लेकिन सबसे आगे थी, महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी वह चश्मा पहन अपनी महिला साथियो के साथ आई थी, उनका लुक भी काफी ग्लैमरस था, जिसे देखने के बाद आपकी नजरें नहीं हटेगीं वहीं इस बार साक्षी धोनी उनकीं बेटी जीवा नजर आई, अक्सर जीवा अपने पिता को खेलते हुए देखने माँ के साथ मैदान पर आती है।

Image result for आईपीएल देखने पहुंची साक्षी धोनी

इसके साथ ही चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और मुंबई के लेग स्पिनर राहुल चाहर की बहन मल्टी भी मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंची थी, उनके दोनों भाई अलग अलग टीमों के लिए आईपीएल 2019 में खेल रहे है, मल्टी काफी ग्लैमरस है, वह माँडलिंग भी कराती है, आईपीएल के दौरान अक्सर  का लुत्फ़ उठाने वो मैदान में पहुंच जाती है, बुधवार को वो पिंक कलर की ड्रेस में पहुंची थी।

Image result for राहुल चाहर की बहन मल्टी

सिर्फ खिलाड़ियों के परिवार से ही नहीं  चेन्नई टीम के समर्थक में दूसरी लड़कियाँ भी आई थी, जो टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रहे थे।

गौरतलब है की इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट खोकर 170 रन बनाया, वहीं चेन्नई को जीत के लिए 171 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसका पीछा करते CSK 20 ओवर में 8 विकेट खोकर महज 133 रन ही बना पाई, और चेन्नई 37 रनों से मैच हार गई।

चेन्नई की तरफ केदार जाधव ने ही 54 गेंदों पर 58 रन बनाए, इसके शिव कोई भी खिलाडी 20 रन तक भी पहुंच पाया। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खुद 21 गेंद खेलकर 12 रन बनाये।

Image result for आईपीएल देखने पहुंची साक्षी धोनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here