Home Bollywood 8 से ज्यादा लड़कों को डेट करने के बाद भी कुंवारी हैं...

8 से ज्यादा लड़कों को डेट करने के बाद भी कुंवारी हैं बालीबुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री

49
0
SHARE

आज हम आपको बालीबुड की ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो आठ 8 लड़को को डेट करने के बाद भी कुवारी है। उन्हें अपना मन पसंद का लड़का अभी तक नहीं मिल पाया है। जिससे वो शादी कर सके तो चलिए जानते है उस एक्ट्रेस के बारे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल संग रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों सुर्खियों में चल रही हैं। हाल ही में सुष्मिता की बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस फोटो में दोनों एक साथ नज़र आ रही है।

 

एक बार फिर से बता दे की उस अभिनेत्री का नाम है। सुष्मिता सेन वैसे इन दिनों सुष्मिता सेन 15 साल छोटे मॉडल रोमन शॉल को डेट कर रही है। लेकिन रोमन से पहले भी सुष्मिता के एक-दो भी नहीं बल्कि 10 बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। सुष्मिता सेन उन अभिनेत्री में से है। जिसने अपनी शर्तों पर जिंदगी जी है। सुष्मिता ने कई नाइट क्लबों के मालिक रितिक भसीन को दो साल तक डेट किया।

Related image लेकिन उसके बाद भी बिल्डर इम्तियाज खत्री भी कुछ दिन तक सुष्मिता के प्रेमी रह चुके हैं। और एक टैलेंट कंपनी चलाने वाले बंटी सचदेवा का भी कुछ ऐसा ही सीन रहा था। बंटी सचदेवा सोहेल खान की वाइफ सीमा के भाई हैं। बंटी सचदेवा उनकी लाइफ से गए तो और सुषमीता ने एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी अफेयर चला । लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नही चल सका।

 

 

अपनी फिल्म के डायरेक्टर से कर चुकि इश्क

सुष्मिता का नाम फिल्म दूल्हा मिल गया के डायरेक्टर मुद्दसर अजीज से भी जुड़ा। करीब डेढ़ साल तक सुष्मिता और मुद्दसर के इश्क की कहानियां चर्चा में रही और बड़ी साफगोई से वो अपने इस रिश्ते को कबूल करती रही। बाद में उन्होंने मानव मेनन और ऋतिक भसीन को भी डेट किया। अजीज के साथ भी सुष्मिता का अफेयर था। और पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भी सुष्मिता का नाम रहा चूका है।

Related image

इनके अलावा उनका नाम वसीम अकरम और संजय दत्त जैसे सेलेब्स से भी जुड़ा। लेकिन आज वो सिंगल हैं और अपनी दोनों बच्चियों के साथ हैप्पी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। तो इस तरह से सुष्मिता ने 8 लड़को के साथ इश्क लड़ाई लेकिन लेकिन किसी के साथ उनका रिस्ता शादी तक नहीं पंहुचा और देखते हैं 15 साल छोटे मॉडल रोमन शॉल के साथ उनका रिस्ता शादी तक पहुँच पता है या नहीं

Related image

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here