Home Bollywood 63.वर्ष की विधवा अभिनेत्री से शादी करना चाहते हैं अक्षय कुमार चेहरा...

63.वर्ष की विधवा अभिनेत्री से शादी करना चाहते हैं अक्षय कुमार चेहरा देखना न भूले

11
0
SHARE
दोस्तों अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ अभिनय किया हैं। साथ ही आज भी अक्षय फ़िल्मी दुनिया  के स्टार हैं. हर साल अक्षय की एक या दो फिल्मे रिलीज होती ही हैं, साथ ही आज अक्की बॉलीवुड के सुपरस्टार भी बने बैठे हैं। लेकिन आज भी हम उनकी फिल्मी दुनिया के बारे में नहीं बल्कि उनके लव लाइफ के बारे में बात करने वाले है. एक समय था, जब अक्षय कुमार बॉलीवुड की 63 साल की एक विधवा बनी अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे.तो आइये जानते है,कौन है। वो विधवा अभिनेत्री।
Image result for 63.वर्ष की विधवा अभिनेत्री से शादी करना चाहते हैं अक्षय कुमार चेहरा देखना न भूले
हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे है. उनका नाम रेखा है, रेखा 80 की दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है, उन्होंने आज तक कई अभिनेताओं के साथ काम किया है। लेकिन इससे पहले बात दे की, रेखा एक विधवा है. रेखा ने साल 1990 में उद्योगपति मुकेश अग्रवाल से शादी की थी।
Image result for रेखा और मुकेश अग्रवाल
आपको बता दे की  रेखा की शादी के एक साल बाद रेखा के पति मुकेश अग्रवाल  के सड़क हादसे में निधन हो गया था, जिसके बाद रेखा ने अब तक शादी नहीं की है,लेकिन आज एक विधवा होने के बावजूद रेखा अपनी मांग में सिंदूर भरती है।
Image result for रेखा और मुकेश अग्रवाल
 वैसे रीतिरिवाजो के मुताबिक रेखा आज एक विधवा है। लेकिन आज तक रेखा ने खुद को विधवा होने का एहसास नहीं होने दिया। लेकिन बात करते है अक्षय कुमार की तो एक जमाने में अक्षय कुमार और रेखा को लेकर कई तरह के चर्चा होती थी। रेखा और अक्षय ने फिल्म ”खिलाड़ियों का खिलाडी” में एक साथ अभिनय किया था, कहा जाता है, की उसी फिल्म के सूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब गए थे।
Related image
जिसके बाद से दोनों ही एक दूसरे को प्यार करने लगे थे, और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला भी किया था, लेकिन उसी दौरान अक्षय की लाइफ में अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की एंट्री हुई थी। जिस वजह से रेखा ने ही अक्की से रिश्ता ख़तम कर दिया था। जिससे अक्षय का रेखा से शादी का सपना ही रह गया था।
Image result for अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना
दोस्तों जानकारी अच्छा लगा हो तो पोस्ट को एक लाइक जरूर दीजियेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here