Home Bollywood 14 साल से लिव इन में रह रहे है यह ऑनस्क्रीन देवर-भाभी,...

14 साल से लिव इन में रह रहे है यह ऑनस्क्रीन देवर-भाभी, इसलिए नही करते शादी

11
0
SHARE
दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे स्टार कपल के बारे में बताएंगे जो 14 सालो तक एक दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं, फिर भी शादी नहीं किये, दोस्तों साल 2000 में शुरू हुई धारावाहिक क्योकि सास भी कभी थी,में देवर और भाभी के किरदार में नजर आए संदीप बसवाना और ऐक्ट्रस अश्लेषा सावंत पिछले 14 सालो से लिव -इन रिलेशनसिप में रहे है। एक कपल के लिए 14 साल लिव इन में रहना काफी लम्बा समय होता है। लेकिन फिर भी उन्होंने शादी नहीं कि है।
Image result for संदीप बसवाना
खबर ये है की दोनों ने कई तरह की टूटती शादियाँ और फेक रिलेशन देखें है। बस उसी वजह से दोनों शादी करने में काफी डर रहे है, अभी हाल ही में अश्लेषा सावंत ने मिडिया से बात करते हुए.इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया की कई लोग यह कहते फिरते थे। की वह संदीप से दूर रहे।
Image result for संदीप बसवाना
लेकिन उस समय वे चाह कर भी ऐसा नहीं कर पाती थी, क्यों की उन्हें सूटिंग के सिलसिले में घंटे संदीप के साथ रहना पड़ता था। उसी समय दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। तब से लेकर आज तक दोनों एक साथ है। और हम किसी भी तरह के वचन और कसम के बिना एक दूसरे के साथ रह रहे है,
Image result for अश्लेषा सावंत ने मिडिया से बात करते हुए
उन्होंने कहा की हमने काफी रिश्ते को बनते और बिखरते देखा है. इसलिए दोनों ने फैसला किया की दोनों शादी किये जब तक खुश रहेगें तब तक साथ रहेंगे। और दोनों अपने इस फैसले से काफी खुश है। और साथ में खुशी खुशी बिना शादी किये जीवन बिता रहे है।
Image result for संदीप बसवाना
दोस्तों आप इस वीडियोपोस्ट  को लाइकऔर कमेंट  करके बताये क्या इन्होने बिना शादी किये साथ रहकर सही किया है कमेंट बॉक्स में जरूर बताये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here