Home Sport हैदराबाद से करारा हार के बाद, DC के कप्तान श्रेयस अय्यर ने...

हैदराबाद से करारा हार के बाद, DC के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया हार का कारण

117
0
SHARE

दिल्ली कैपिटल्स को सनराइजर्स हैदराबाद से करारा हार मिलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपना बयान देते हुए हार का कारण बताएं।

Image result for दिल्ली कैपिटल्स को सनराइजर्स हैदराबाद

उन्होंने कहा कि हमारी टीम के प्रदर्शन काफी खराब थे. जिस वजह से हमें हार का सामना करना पड़ा उन्होंने कहा कि विकेट चाहे कठिन थी लेकिन हमारे टीम के शुरुआती 4 बल्लेबाज अच्छे प्रदर्शन करते तो यह स्थिति नहीं होती।

आपको बता दे की दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक 5 मैच खेले है, जिसमे से दिल्ली कैपिटल्स को 3 मैच में हार का समना करना पड़ा है। Image result for दिल्ली कैपिटल्स

आपको बता दें कि गुरुवार को हैदराबाद से टॉस हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने पहने बल्लेबाजी करने उतरी और 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर मात्र 129 रन बनाए. जिसके जवाब में हैदराबाद में 5 विकेट गंवाकर 18.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। Image result for गुरुवार को हैदराबाद से टॉस हारने के बादबता दे की दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत बहुत अच्छी थीं, लेकिन तीसरे ओवर में भुवि की गेंद पर पृथ्वी शा मात्र 11 रन बनाकर आउट हो गए जिसके बाद टीम लड़खड़ा गई और 8 विकेट गंवाकर मात्र 129 रन बना पाई सनराइजर्स हैदराबाद ने 18.3 ओवर में ही बना दिया।

Image result for पृथ्वी शा IPL

आपको बता की आज RCB और KKR के बीच मुकाबला होने वाला है, तो आप निचे कमेंट बॉक्स में हमें बताये की कौन सी टीम जीत सकती है।

Image result for RCB और KKR

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here