Home Bollywood सुपरस्टार होने के बावजूद अपनी बेटियों को फिल्मों में नहीं करने दिया...

सुपरस्टार होने के बावजूद अपनी बेटियों को फिल्मों में नहीं करने दिया काम

4
0
SHARE

आज बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार है, जो अपनी संतान को बॉलीवुड में काम करता देखना नहीं चाहते हैं, ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन पांच सुपरस्टार के बारे में बताएंगे. जिन्होंने अपनी बेटियों को फिल्मों में,काम करने नहीं दिया। 

~~~1~~~ ऋषि कपूर
Image result for ऋषि कपूर
गुजरे जमाने के अभिनेता ऋषि कपूर का बेटा रणबीर कपूर आज अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्रीज की शान बन चुका है. लेकिन ऋषि कपूर ने अपनी बेटी रिद्धिमा को बॉलीवुड में काम करने से रोका था. जो आज शादी करके अपने पति के साथ सेटल हो चुकी है।
Image result for ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा
~~~2~~~ फिरोज खान
Image result for फिरोज खान
एक जमाने के सुपरस्टार रहे फिरोज खान ने अपने बेटे को अपनी ही फिल्म से लॉन्च तो कर दिया, लेकिन उनके बेटे फरदीन खान फिल्मों की दुनिया में सफल नहीं रहे फिरोज खान की बेटी लैला खान खूबसूरत होने के बावजूद फिल्मों में काम करने की परमिशन नहीं दी थी. जो आज रिद्धिमा की तरह बिजनेसमैन से शादी करके अपना शादीशुदा जीवन बिता रही है।
~~~3~~~जॉनी लीवर
Related image
कॉमेडी की दुनिया में बॉलीवुड की शान कहे जाने वाले अभिनेता जॉनी लीवर की भी एक खूबसूरत बेटी है, जो भी अपनी बेटी को फिल्मों में लाना नहीं चाहते हैं, हालांकि, उनकी बेटी ने अपनी खुशी के लिए साल 2015 में रिलीज हुई कपिल शर्मा की कॉमेडी फिल्म किस किसको प्यार करूं मैं में छोटे से किरदार में नजर आई।
Image result for जॉनी लीवर खूबसूरत बेटी
~~~4~~~ संजय दत्त
Image result for संजय दत्त
बॉलीवुड के खलनायक कहे जाने वाले अभिनेता अपनी पहली पत्नी के दौरान एक बेटी त्रिशाला के पिता बने. जो अपनी बेटी को फिल्मी दुनिया में लाना ही नहीं चाहते थे. इसलिए उन्होंने बचपन से अपनी बेटी को बॉलीवुड से दूर रखा. जो आज विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही है।
Image result for संजय दत्त त्रिशाला
~~~5~~~ अमिताभ बच्चन
Related image
अमिताभ बच्चन की तरह उनका बेटा अभिषेक बच्चन अपने पिता की तरह बॉलीवुड में कामयाब नहीं रहे. अमिताभ बच्चन अपनी बेटी को बेटे की तरह फिल्मों में देखना नहीं चाहते थे. जिन की बेटी आज फिल्मी दुनिया से दूर रहकर अपने बिजनेसमैन पति के साथ शादीशुदा जीवन बिता रही है।
Related image
अपनी बेटियों को फिल्मों में ना लाने को लेकर इन 5 बॉलीवुड सुपरस्टार के बारे में आपका क्या कहना है. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here