Home Bollywood साऊथ के सुपरस्टार रामचरण की पत्नी है बहुत खूबसूरत, है बड़ी बिजनेस...

साऊथ के सुपरस्टार रामचरण की पत्नी है बहुत खूबसूरत, है बड़ी बिजनेस मेन

76
0
SHARE

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार  रामचरण आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। रामचरण साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं, यह अभिनेता होने के साथ-साथ एक फिल्म प्रोडूसर और बिजनेसमैन है। इनका जन्म 27 मार्च 1985 को मद्रास में हुआ था। आज हर कोई साउथ फिल्मों का दीवाना है। और रामचरण साउथ के ऐसे ही सुपरस्टार है, जो अपनी   दमदार एक्टिंग से दर्शको के दिल जीत लेते हैं।

Image result for रामचरण

 

2007   में आई फिल्म,  चिरुथा  से टॉलीवूड में डेब्यू करने वाले रामचरन, आज साउथ के जाने माने अभिनेता बन चुके हैं। इस फिल्म के बाद इन्होने ‘मगधीरा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में भी काम किया है। जो इनके करियर की सबसे सुपरहिट फिल्म साबित हुई। टॉलीवूड फिल्मों के अलावा रामचरण ने बॉलीवुड फिल्म ज़ंजीर में प्रियंका चोपड़ा के साथ  भी नजर आ चुके हैं। रामचरण  एक दमदार अभिनेता होने के साथ एक , बिजनेसमैन  भी हैं। और 2016 में इन्होने ‘कोनिदेला प्रोडक्शन’ नमक एक  कंपनी शुरू की हैं।

Image result for मगधीरा फिल्म

राम चरण के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप उनकी पत्नी के बारे में जानते हैं? अगर नहीं तो चलिए आज

Related image

आज हम आपको इनकी खूबसूरत पत्नी से   मिलवाते हैं। जो खूबसूरती के मामले में  किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। रामचरन ने 2012 में उपासना कामिनेनी के साथ शादी की। उपासना भी एक सफल बिजनेस मेन  हैं। बता दे की उपासना अपोलो हॉस्पिटल ग्रुप की वाईस चेयरमेन हैं।

Image result for रामचरण उपासना कामिनेनी

 

उन्होंने लंदन में अपनी ग्रेजुएशन कम्पलीट की थी। और वो दिखने में बला की खूबसूरत हैं। और वो खूबसूरती में कई अभिनेत्रियों को भी मात दे सकती हैं। और हो भो क्यों ना? सुपरस्टार रामचरण की पत्नी जो है।

Image result for रामचरण उपासना कामिनेनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here