Home Bollywood सलमान के पीछे भीड़ में डांस करती थी ,और आज बन गई...

सलमान के पीछे भीड़ में डांस करती थी ,और आज बन गई उन्ही की हीरोइन

33
0
SHARE

बॉलीवुड में अगर आपके पास काबिलियत है, तो सफलता झक मरकर आपके कदम चूमेगी। बॉलीवुड में ऐसे कई अनगिनत उदहारण आपको मिल जायेंगे, जहाँ कोई एक्टर या एक्ट्रेस बेहद पिछड़े हुए बैकग्राउंड से आता हो। लेकिन अपनी काबिलियत के दम पर बालीबुड का एक सुपरस्टार बन गया हो। और  आज हम आपको बॉलीवुड की उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है। जिसने कभी एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम कि है। लेकिन आज वे फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस है। वे सलमान जैसे स्टार के साथ लीड एक्ट्रेस तक का किरदार निभा भी चुकी है।

 

 

हम बात कर रहे है सलमान खान के साथ फिल्म जय हो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह की। जो कभी एक कोरियोग्राफर हुआ करती थी। इनको पहली बार सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ में डांस करते हुए देखा गया था। जहां पर वह सलमान खान के साथ भीड़ में पीछे डांस कर रही थी। इसके अलावा डेजी शाह बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत सारे फिल्मों की गानों में बैकग्राउंड डांसर और आइटम सॉन्ग की डांस कर चुकी है।

 

लेकिन उसके बाद कई बड़ी एक्ट्रेस का करियर बना चुके सलमान खान ने डेजी शाह को भी अपनी ही फिल्म से ब्रेक देने का मन बना लिया।

 

 

 

और फिल्म जय हो से उन्हें लांच भी कर दिया। इसके बाद डेजी ने रेस 3 और हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मो में भी काम कर चुकी है। डेजी कुछ साउथ की फिल्मे भी कर चुकी है। और आज एक जानी मानी ऐक्ट्रेस बन चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here