Home Bollywood शाहरुख़ के साथ बैठे इस शख्स पर हुई थी रंगभेदी टिपण्णी, लेकिन...

शाहरुख़ के साथ बैठे इस शख्स पर हुई थी रंगभेदी टिपण्णी, लेकिन सच जानकर चौंक जायेंगे आप

6
0
SHARE

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मंगलवार को एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में मुकाबला खेला गया, इस मैच को देखने बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान पहुंचे थे, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में किंग खान के साथ एक शख्स भी मैच का लुत्फ उठाते नजर आ रहा है, जिसकी त्वचा के रंग का कई ट्विटर यूजर्स ने काफी मजाक उड़ाया।

लेकिन सच जानकर उन लोगो के होश उड़ गए, शाहरूक के साथ बैठा यह सख्त कोई आम आदमी नहीं यह साऊथ फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा डायरेक्टर एटली कुमार है, एटली कुमार  2013 में ”राजा रानी” फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, उनकी इस फिल्म ने साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चार हप्तों के भीतर 500 मिलियन से अधिक कमाई करे बड़ी कामयाबी हासिल की थी, इसके बाद उन्हें बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर के लिए विजय अवार्ड भी दिया गया था।

Image result for शाहरुख़ के साथ बैठे इस शख्स पर हुई थी रंगभेदी टिपण्णी, लेकिन सच जानकर चौंक जायेंगे आप

एटली कुमार साउथ  फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-मना नाम है, एटली कुमार का जन्म 21 सितंबर 1986 को तमिलनाडु के मदुरै गांव में हुआ था, एटली कुमार ने केवल अपनी प्रतिभा की बदौलत साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है।

Image result for एटली कुमार  2013 में ''राजा रानी'' फिल्म

एटली कुमार इससे पहली भी रंगभेद की टिप्पणियों का शिकार हो चुकी है, इससे पहले उनकी पत्नी के साथ एक तस्वीर वायरल  ,जिसका लोगो ने काफी मजाक बनाया था, एटली की पत्नी बेहद गोरी है लेकिन एटली के काले होने के कारण लोग उनका मजाक बनाने में नहीं चुके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here