Home Bollywood शाहरुख खान की बीवी से ज्यादा खुबसूरत है उनकी मैनेजर

शाहरुख खान की बीवी से ज्यादा खुबसूरत है उनकी मैनेजर

43
0
SHARE
जिस तरह से बॉलीवुड के किंग खान सब के लिए बेहद खास है। उसी तरह से किंग खान से जुड़े लोग भी सबके लिए बेहद खास हैं। हाल ही में भारत के सबसे अमीर उघोगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी हुई को पूरे बॉलीवुड सितारे के साथ ही तमाम हस्तियो नें इस संगीत सेरेमनी में शिरकत की। इसीलिए आज हम लेकर आए हैं। शाहरुख के मैनेजर के बारे में कुछ खास खबर यहां हम उनकी मैनेजर के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिन्हें हाल ही में पहली बार मीडिया के कैमरे का खुलकर सामना करते देख गया।
दरअसल जब शाहरुख खान अपनी बीवी के साथ ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में सरीख होने लिए उदयपुर पहुंचे थे। तो उनके साथ बीवी के अलावा उनकी मैनेजर भी थी। उनकी मैनेजर भी मुकेश अंबानी की बेटी की शादी में सरखी होने आई थी। जिसमें वह कितनी सजी-धजी और एक दम हॉट नजर आ रही थी। हरे रंग के कपड़ों में  तो और भी कमाल खूबसूरत की लग रही हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हर कोई कह रहा था। कि { SRK } मतलब किंग खान की पत्नी से ज्यादा उनकी मैनेजर खूबसूरत है।
शाहरुख खान की जिस खूबसूरत मैनेजर की हम यहाँ पर बात कर रहे हैं। उनका नाम पूजा ददलानी है। पूजा ददलानी शाहरुख के साथ सालों से जुड़ी हुई है। वह उन्हें लंबे समय से जानती हैं। और एक दोस्ता भी है। और आपको बात दे कि शाहरुख खान की सफलता के पीछे पूजा का भी बहुत बड़ा हाथ है। इनके अलावा शाहरुख खान एक और मैनेजर को रखते हैं लेकिन पूजा शाहरुख खान की खास मैनेजर हैं। पूजा ददलानी एक प्रोडूसर भी है। प्रोडूसर के तौर पर उन्होंने शाहरुख की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस को प्रोड्यूस किया है।

फिल्म ज़ीरो के प्रमोशन  मे जुटी है पूजा ददलानी

आज कल सोशल मीडिया पर पूजा ददलानी ज्यादा नजर आ रही और आपको ये भी बता दे कि पूजा ददलानी फ़िल्म जिरो के प्रमोशन मे लगी हुई है । 21 द‍िसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली फ‍िल्‍म जीरो के लिए अभिनेता शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा द‍िन रात काम कर रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। यह किरदार भी बेहद खास है। वहीं कहा जा रहा है कि जीरो किंग खान की अब तक की सबसे महंगी फ‍िल्‍म माना जा रहा है।
Image result for जीरो फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here