Home Bollywood शाहरुख के बेटे आर्यन ने पीछे जब दौड़कर आई ये गरीब बच्ची,...

शाहरुख के बेटे आर्यन ने पीछे जब दौड़कर आई ये गरीब बच्ची, मिला ऐसा रिएक्शन

7
0
SHARE
दोस्तों इस समय में बॉलीवुड कई स्टार किड्स बहुत सुर्खियों में रहने लगे हैं, ऐसे में भला बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भला कहा पीछे रह सकते हैं, आर्यन हमेशा ही लाइम-लाइट में बने रहते हैं, जिस प्रकार शाहरुख खान सुर्खियों में बने रहते हैं, आपको बता दें. कि शाहरुख को इस मुकाम तक पहुँचने में काफी मेहनत करनी पड़ी हैं, अभिनेता है, जो अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते है, ये हमेशा लोगो की मदद के लिए तैयार रहते है, चाहे वो किसी भी धर्मं का क्यों न हो ये स्टार्स हमेशा ही आगे रहते है,और उन्ही की तरह बच्चो भी किसी की मदद करने में पीछे नही रहते है, आप को बता दे. की बॉलीवुड के किंग खान के बेटे ने ऐसा नहीं किया।
Related image
मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट में फ्रेंडशिप डे के मौके पर बहुत सारे स्टारकिड पार्टी करने आए थे. उन्हीं में से दो थे. आर्यन खान और खुशी कपूर, इन दोनों एक भिखारी बच्ची के साथ कुछ ऐसा किया कि उनकी इस हर हरकत मीडिया के कैमरे में कैद हो गई, इन स्टार किड के बारे में हम सभी पढ़ते हैं, लेकिन इनके बारे में कम लोग ही जानते हैं, अब जहां इतने सारे स्टारकिड होंगे वहां मीडिया का होना लाज़मी ही है, ना और उस कैमरे में आर्यन खान और खुशी कपूर ने जो किया वो कैमरे में कैद गया।
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे को अक्सर लोग कुछ न कुछ कहते रहते हैं, लेकिन इंसान के अंदर कितना भी घमंड हो लेकिन मां-बाप के कोई ना कोई गुण तो बच्चों में आते ही हैं, शाहरुख को इंडस्ट्री का सबसे दरियादिल और लोगों की मदद करने वाला सितारा समझा जाता है, तो ऐसे संस्कार वे अपने बेटे को ना सिखाएं ऐसा कैसे हो सकता है, शाहरुख के बेटे आर्यन जैसे ही पार्टी खत्म करके अपनी कार की तरफ बढ़े तो वो भुखी बच्ची आर्यन के पीछे भागी और कुछ पैसे मांगने लगी तभी आर्यन ने अपनी जेब में हाथ डाला और पैसे ढूंढने लगे लेकिन तभी उनके बॉडीगार्ड ने अपनी जेब में से कुछ पैसे निकालकर उस बच्ची को दे दिए।
बॉलीवुड की दिव्यागत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस फ्रेंडशिप डे की पार्टी में शामिल थीं. और उस होटल में वे संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, चंकी पांडे की बेटी अहन्या पांडे और सोहेल खान का बेटा नर्वाण खान भी शामिल थे, फिर जैसे ही खुशी कपूर उस पार्टी से बाहर निकलीं तो वो बच्ची उनके पीछे भी कुछ पैसों की उम्मीद में भागी लेकिन खुशी के पास कैश रुपये नहीं थे, जिसके लिए उन्होने उसे सॉरी कहा और गाड़ी में बैठ गईं, मगर कार में बैठकर उऩ्होंने उसे बाय जरूर किया था।
Image result for मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट में फ्रेंडशिप डे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here