Home Bollywood शादीशुदा होकर भी इस अभिनेत्री से प्यार करते थे गोविंदा, लेकिन पत्नी...

शादीशुदा होकर भी इस अभिनेत्री से प्यार करते थे गोविंदा, लेकिन पत्नी को चल गया पता और फिर

10
0
SHARE
80 और 90 के दशक में गोविंदा की गिनती बॉलीवुड के टाँप एक्टर्स में होता था, वहि उनके डांसिग के साथ साथ उनकी काँमेडी के भी लाखो दीवाने है, गोविंदा आज भले ही फिल्मो से दूर है, लेकिन उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार आज भी उनके फेन्स के दिलो दिमाग में बसे हुए है, गोविंदा बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो में काम कर चुके है, गोविंदा अपनी प्रोफेसनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों मे रहे थे, आज हम आपको बताने जा रहे है, उस एक्टर्स के बारे में जिससे शादी करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।
Related image
एक समय था जब लोग गोविंदा और रानी मुखर्जी की जोड़ी को बहुत पसंद करते थे. इन्होने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मे भी दी थी. फिल्मो में साथ काम करते ये दोनो भी एक दूसरे से प्यार कर बैठे  थे, उन दोनों के अगर मिडिया रिपोर्टर्स की माने तो दोनों एक दूसरे क्र लिए कुछ भी छोड़ने वाले थे. इश्क़ में पूरी तरह से पागल  हो गए थे. लेकिन समस्या ये थी. गोविंदा पहले से शादीसुदा थे, जबकि रानी मुखर्जी ने शादी नहीं की थी, मिडिया की माने तो दोनों ने एक साथ होटल में रात गुजार चुके है।
Related image
लेकिन इस बात का पता गोविंदा की पत्नी को चल गया और गोविंदा का परिवार बिखरने की कगार पर आ गया. रानी के साथ गोविंदा के इस हरकत से उनकी पत्नी काफी नाराज हो चुकी थी, अपने बच्चों को लेकर घर छोड़कर भी चली गई थी, अब गोविंदा के शादीशुदा होते हुए ये रिश्ता और आगे नहीं बढ़ सकता था. जबकि रानी मुखर्जी चाहती थी, की गोविंदा उनसे शादी करें।
Image result for शादीशुदा होकर भी इस अभिनेत्री से प्यार करते थे गोविंदा, लेकिन पत्नी को चल गया पता और फिर
लेकिन गोविंदा नहीं चाहते थे, की वे अपनी बच्चो से जुदा हो लेकिन उनकी पत्न्नी ने रानी को धमकी दी थी, उसके बाद से रानी मुखर्जी और गोविंदा कभी एक साथ नजर नहीं आए तब तक रानी भी यह समझ चुकी थी, की गोविंदा शादीसुदा और दो बच्चो के पिता है. तो ऐसे में उनसे दूर जाना ही सबके लिए बेहतर होगा, यही वजह है की इस खुबसुरत जोड़ी के प्यार का अंत हो गया था.
Related image
आपको बता दे की रानी मुखर्जी ने अब शादी कर ली है. और एक बेटी की माँ भी है. उन्होंने फिल्म प्रोडूसर आदित्य चोपड़ा शादी की है, और इनकी बेटी का नाम आदिरा रखा है।
Image result for रानी मुखर्जी family
दोस्तों इस पोस्ट को लाइक और कमेंट करके बताये की गोविंदा और रानी मुखर्जी की शादी होती तो इन दोनों की जोड़ी कैसे लगती दोस्तों अपनी राय जरूर दे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here