Home Sport शर्मनाक हार के बाद भुवी ने इस दिग्गज को ठहराया जिम्मेदार, अश्विन...

शर्मनाक हार के बाद भुवी ने इस दिग्गज को ठहराया जिम्मेदार, अश्विन ने कहा यही है जीत का हीरो

39
0
SHARE

सनराइज़र्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच में मोहाली के मैदान में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों ने दम दिखाया, और सनराइज़र्स हैदाराबाद को 6 विकेट से हराया, सनराइजर्स पर धमाकेदार जीत के साथ ही पंजाब की टीम ने छठे स्थान से छलांग लगाते हुए तीसरे स्थान पर पहुँच गई है।

Image result for पंजाब की टीम

 151 रनों का पीछा करते हुए क्रिस गेल और केएल राहुल ने पहले विकेट के लिए 18 रन जोड़ें गेल को राशिद खान ने आउट किया जब वह 16 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, मंयक अग्रवाल और राहुल दोनों ने KXIP की पारी को फिर से हासिल किया, कर्नाटक के बल्लेबाजों की जोड़ी ने होम रन के रन चेज में दूसरे विकेट 114 रन जोड़े थे।

Image result for , मयंक अग्रवाल और राहुल ipl

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 53 गेंदों पर 71 रन की पारी खेली, वहीं टीम के लिए मयंक अग्रवाल ने भी 43 गेंदों पर 55 रन की पारी खेली, वहीँ हैदराबाद के लिए वार्नर ने 70 रनों की पारी खेली थी।

Image result for , मयंक अग्रवाल और राहुल ipl

हार के बाद हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने कहा की हम मैच में पकड़ मजबूत बना लिए थे, लेकिन राहुल ने मुकाबले को हमसे छीन लिया, उन्ही की वजह से हमें मैच गवानी पड़ी.

Image result for हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने कहा

इधर पंजाब के कप्तान आश्विन ने कहा की पिच स्लो था, इसलिए रन बनाना मुश्किल था, लेकिन राहुल ने धैर्य से खेलते हुए हमें जीत दिलाया।

Image result for आश्विन ने कहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here