Home Sport विश्व कप टीम में जगह न मिलने के कारण, मीडिया के सामने...

विश्व कप टीम में जगह न मिलने के कारण, मीडिया के सामने रोने लगा ये क्रिकेटर

88
0
SHARE
बांग्लादेश ने आगामी विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है, लेकिन इस बीच एक बांग्लादेशी क्रिकेटर टीम में जगह ने मिलने के कारण भावुक हो गए, 24 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज तास्किन अहमद को विश्व कप की टीम में जगह नहीं मिली, इसी वजह से मीडिया के सामने उनकी आँखों में आंसू आ गए।
Image result for तेज गेंदबाज तास्किन अहमद को विश्व कप
ऐसा दूसरी बार हुआ जब कोई बांग्लादेशी क्रिकेटर विश्व टीम में जगह न मिलने कारन भावुक हो गया, साल 2015 में विश्व कप टीम में जगह नहीं मिलने का कारण गेंदबाज़ मशर्फे मुर्तजा की आंखों में आंसू आ गए थे, लेकिन आज अपनी मेहनत के कारण वे टीम के कप्तान हैं, इस विश्व कप में भी वे टीम की कमान संभालेंगे।
Image result for तेज गेंदबाज तास्किन अहमद को विश्व कप
तास्किन अहमद के वनडे करियर की बात करें, तो उन्होंने बांग्लादेश के लिए 32 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 5.95 की इकॉनमी से 45 विकेट लिए हैं, 28 रन देकर 5 विकेट उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है, लेकिन 2017 से वे इंजरी से जूझ रहे थे, ऐसे में बोर्ड ने उनके नाम पर ज्यादा भरोसा नहीं जताया।
Image result for तेज गेंदबाज तास्किन अहमद 2017 से वे इंजरी से जूझ रहे
तास्किन ने मीडिया से बातचीत में कहा की वे अब ठीक हैं, और जल्द ही टीम में वापसी करेंगे, चोट के बाद तास्किन ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में वापसी करते हुए, 12 मैचों में 24 विकेट झटके थे, लेकिन इसी टूर्नामेंट में एक कैच लेते समय वे दुबारा चोटिल हो गए थे, ऐसे में उनकी जगह इसी लीग में अच्छा प्रदर्शन करने वाले अबू जायेद को विश्व कप टीम में शामिल किया गया है, अबू जायेद जो की बांग्लादेश के लिए टेस्ट और टी-20 क्रिकेट खेल चुके हैं, जबकि वनडे में उन्हें अभी डेब्यू करना है।

Image result for अबू जायेद जो की बांग्लादेश के लिए टेस्ट

बांग्लादेश की विश्व कप टीम
Image result for बांग्लादेश की विश्व कप टीम 2019
टीम : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्या सरकार, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह, शाकिब अल हसन, मोहम्मद मिथुन, सब्बीर रहमान, मोसद्देक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेहदी हसन, रुबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान और अबू जैद.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here