Home Sport विश्वकप से पहले भारत को रोहित शर्मा के रूप में लगा सबसे...

विश्वकप से पहले भारत को रोहित शर्मा के रूप में लगा सबसे बड़ा झटका, आईपीएल के साथ विश्वकप से भी हो सकते हैं बाहर

15
0
SHARE

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 2019 का 24वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया है, यह मुकाबला दोनों टीमें के लिए ही काफी महत्वपूर्ण था, लेकिन इस मुकाबले को मुंबई इंडियंस ने जीत हासिल कर ली है, लेकिन समर्थकों के लिए एक बहुत बुरी खबर आ रही है, दरअसल, टीम का सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी चोटिल हो चूका है। और वो आने वाले मैच में खेल नहीं पाएंगे।।

प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा हुए चोटिल 

मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों के लिए एक बहुत बुरी खबर आ रही है, दरअसल हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा प्रेक्टिस सत्र के दौरान चोटिल हो गए है, प्रैक्टिस के दौरान उनकी दाहिनी जांघ में चोट आई है,.और वह अपनी इस चोट के चलते जमीन पर गिर गए थे।

 

Image result for प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा हुए चोटिल ipl

रोहित शर्मा की चोट को देखने मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल आये और उन्हें वापस ड्रेसिंग रूम की तरफ ले गए।

आईपीएल 2019 से हो सकते है बाहर 

रोहित शर्मा की चोट काफी गंभीर बताई जा रही है, इसलिए वह आईपीएल 2019 से भी बाहर हो सकते है, किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ तो उनका खेलना काफी मुश्किल लग रहा है।

Image result for प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा हुए चोटिल ipl

फ़िलहाल मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की चोट को लेकर ऐसा कुछ नहीं बताया है, की वह कितने मैच से बाहर रह सकते है, रोहित शर्मा की चोट मुंबई इंडियंस के लिए एक बहुत बड़ा झटका है, रोहित शर्मा के दम पर ही मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2019 जीतने का सपना देख रही है, रोहित की चोट ने कहीं न कहीं ये सपने को मुश्किल कर दिया है।

Image result for प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा हुए चोटिल ipl

आईपीएल सहित विश्व कप 2019 से भी हो सकते है, बाहर 

Related image

रोहित शर्मा की चोट सिर्फ मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर नहीं है, बल्कि पुरे भारत के लिए यह खबर बहुत बुरी है, रोहित शर्मा भारतीय टीम के भी सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक है, इसलिए उनकी यह चोट भारतीय टीम के लिए भी चिंता का एक बड़ा विषय है, विश्व कप 2019 को अब दो महीने से भी कम का समय बचा है, इसलिए  की चोट पुरे भारत के लिए एक बड़ा झटका है।

Image result for विश्व कप 2019 को अब दो महीने से भी कम का समय बचा है,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here