Home Sport विराट कोहली ने धोनी को दिया चैलेंज कहा 23 मार्च...

विराट कोहली ने धोनी को दिया चैलेंज कहा 23 मार्च को बतायेंगे वीडियो हुआ वायरल

1791
0
SHARE

दोस्तों भारतीय क्रिकेट फैंस को अब 23 मार्च का बेसब्री से इंतजार है जब आईपीएल के 12वें संस्करण का आगाज होगा। आपको बता दें आईपीएल 2019 का पहला मुकाबला विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपरकिंग्स   के बीच खेला जाएगा।

दोस्तों अगर आप धोनी को दुनिया का बेस्ट विकेटकीपर मानते हैं तो इस  पोस्ट  को लाइक जरूर करें और कमेंट  करके बताये आप धोनी और कोहली में से किसको जिताना चाहेंगे  दोस्तों विराट और धौनी की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल  हो रहा है  

वीडियो में दोनों दिग्गज क्रिकेटर एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं। इस वीडियो में बेंगलुरु और चेन्नई यानी विराट और धौनी की टीमों के फैंस एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, और लोग कोहली  कोहली  और धौनी  धौनी चिल्ला रहे हैं।  इस वीडियो के आखिरी में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धौनी अपनी-अपनी टीमों की जर्सी पहनकर बॉल्कनी में चाय पीते खड़े हैं।

और धौनी से विराट पूछते हैं, क्या लग रहा है इस पर धौनी जवाब देते हैं, ‘धौनी और कोहली तो सिर्फ नाम हैं । इस पर विराट कहते हैं, ‘चलो फिर गेम दिखाते हैं। जिस पर धौनी जवाब देते हैं, ‘बिल्कुल। 23 मार्च को। देर मत करना। इस पर विराट मुस्कुराते हुए कहते हैं ‘श्योर। 

 

 आपको बता दें  महेंद्र सिंह धौनी आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को अपने नेतृत्व में तीन बार आईपीएल खिताब जीताया है। वहीं विराट कोहली की नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपने पहले आईपीएल खिताब की तलाश है।

 देखें वीडियो

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here