Home Sport विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट के लिए ओपनिंग जोड़ी को लेकर कह...

विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट के लिए ओपनिंग जोड़ी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, देखें जानकारी

47
0
SHARE

भारत और ऑस्ट्रेलिया (इंडिया टूर ऑफ़ ऑस्ट्रेलिया 2018-19) के बीच पर्थ स्टेडियम में रहा। दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया और इंडिया बीच रहा, के आखिरी भारतीय टीम 146 रनों से हार गई है। जिसके परिणाम स्वरूप चार मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों ही टीमों ने एक एक मैच जीतकर दोनों टीम बराबरी पर हो गई है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा,ऑस्ट्रेलिया की टीम ने हमारे टीम बेहतर प्रदर्शन किया। जिसके कारण हम आज मैच हार गए।

Image result for विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट के लिए ओपनिंग जोड़ी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, देखें जानकारी

विराट कोहली ने आगे कहा, जब हम मैदान में होते हैं तो किसी को कम नहीं समझ सकते. हां अगर ऑस्ट्रेलिया ने 35-45 रन कम बनाए होते तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था. लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने हमारे सामने चुनौती पूर्ण लक्ष्य रखा और गेंदबाजों की तारीफ करते हुए विराट ने कहा। ‘हमारे तेज गेंजबाजों ने शानदार खेला। जब हमने पिच को देखा तो हमने जडेजा के बारे में सोचा ही नहीं.था। परंतु पिच को देखते हुए 4 तेज गेंदबाजों के साथ खेलना ही ठीक समझा,, नाथन लायन की गेंदबाजी अच्छी रही.अब हम अपने तीसरे टेस्ट के लिए ओपनिंग जोड़ी को लेकर कुछ खास करगे।

Related image

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अगले मैच में ओपनिंग जोड़ी को लेकर कहा कि अभी टीम को इस पर फैसला लेना बाकी है। और अगले मैच को लेकर अभी तक किसी को बदलने कुछ नहीं सोचा है। विराट कोहली ने कहा की पहले स्पिनर को नहीं पर ” हमने इस विकल्प के बारे में सोचा ही नहीं था परंतु हां अगर अश्विन फिट होते तो हम तीन तेज गेंदबाजों के साथ खेल सकते थे। लेकिन पिच को देखते हुए 4 तेज गेंदबाजों के साथ खेलना ही सही रहगा।

Image result for विराट कोहली ओपनिंग जोड़ी

हम आपको बाते दे की भारतीय टीम के बल्लेबाजो पृथ्वी शा को चोट के चलते चार टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Image result for पृथ्वी शा को चोट हार्दिक पंड्या

और उनके स्थान पर मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। और हार्दिक पंड्या भी चोट के कारण रेस्ट कर रहे। होने वाले मेंच में ठीक होकर भारतीय टीम में आने की सभवाना है?

Related image

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here