Home Desh वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा पूर्व बीएसएफ जवान तेज...

वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर कारण जानकर आप हैरान हो जायेगें

39
0
SHARE

भारतीय सेना के जवानों को मिलने वाले खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाने वाले पूर्व बीएसएफ जवान तेजबहादुर यादव ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, तेजबहादुर ने सेना रहे भ्रष्टाचार को ख़त्म करने के लिए वाराणसी की सीट पर पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कहीं है, वहीं तेजबहादुर के इस ऐलान के बाद फिर चर्चा में आ गए है, और सियासी गलियारों में चुनावी माहौल गर्म कर दिया है।

Image result for वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर

तेजबहादुर ने बताया कि भ्रष्टाचार की आवाज उठाने की सजा सेना से बर्खास्त करके दी गई, मोदी जी भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करते है, उन्हें को देखते हुए मैंने  में हो रहे  भ्रष्टाचार को लेकर आवाज उठाई थी, सेना को मिलने वाले खाने को लेकर विडिओ वायलर किया था, जिसकी सजा मुझे सेना से बर्खास्त करके दी गई तेजबहादुर ने कहा अब मै लोकसभा चुनाव में वाराणसी सीट से पीएम मोदी के खिलाफ खड़ा होउंगा और फिर से सेना को भ्रष्टाचार मुक्त करने की आवाज उठाऊंगा। 

गौरतलब है कि दो साल पहले तेजबहादुर यादव ने सेना में मिलने वाले खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया, जिस कारण उसे सेना से बर्खास्त कर दिया गया था।

Image result for तेजबहादुर यादव ने सेना में मिलने वाले खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया

वहीं दूसरी ओर ये बता दें कि तेज बहादुर के जवान बेटे की अभी कुछ महीनों पहले ही घर में संदिग्ध मौत हो गई थी, जिसे लापरवाही के कारण हुई मौत माना गया। तेजबहादुर का बेटा घर में अकेला था, उसकी मां कहीं बाहर गई थी। इस बीच व बंदूक से खेल रहा था, तभीं बंदूक चलने से एक गोली उसे लग गई, जिससे घायल होने के कारण तेजबहादुर के बेटे की मौत हो गई।

Image result for तेजबहादुर का बेटा घर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here