Home Sport रोहित शर्मा की टीम जीत सकती थी आज का मैच, पर उसके...

रोहित शर्मा की टीम जीत सकती थी आज का मैच, पर उसके खिलाड़ियो ने कर दी यह तीन बड़ी गलतियां।

54
0
SHARE

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया, इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हरा दिया, राजस्थान रॉयल्स की इस टूर्नामेंट में ये दूसरी जीत है, इससे पहले राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया, बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 187 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया, मुंबई की तरफ़ से क्विंटन डी कॉक ने 81 और रोहित शर्मा ने 47 रन बनाए।

Image result for मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स को बटलर ने तूफानी शुरुआत दी, बटलर ने 43 गेंदों में 89 रनों की तूफानी पारी खेली, राजस्थान रॉयल्स ने अंतिम ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाकर ये मैच जीत लिए,लेकिन एक वक्त मुंबई इंडियन मैच को जीतने की हालत में आ गया था, लेकिन मुंबई के खिलाड़ियों ने ये तीन बड़ी गलतियां कर दिया, जिसे वजह से मैच हार गई।

Image result for राजस्थान रॉयल्स को बटलर ने तूफानी शुरुआत दी,

1.  बुमराह इस मैच को रोमांचक मोड़ पर ले आए थे, लेकिन 19वें ओवर की अंतिम गेंद पर विकेट के पीछे ईशान किशन ने श्रेयस गोपाल का कैच छोड़ दिया, उस वक़्त गोपाल का कैच छोड़ना टीम को बहुत भारी  पड़ा।

Image result for कैच छोड़ दिया, MIVRR

2. हार्दिक पांड्या को अंतिम ओवर देकर रोहित शर्मा ने एक ओर बड़ी गलती कर दी थी, वो अंतिम ओवर हार्दिक पांड्या की बजाए जेसन  बेहेरेन्डोरफ़ से करवा सकते थे, ऐसी स्तिथि में वो ज्यादा उपयोगी साबित होते।

Image result for जेसन  बेहेरेन्डोरफ़ IPL

3. हार्दिक पांड्या ने ओवर मिलने के बाद पहली गेंद अच्छी डाली थी, और श्रेयस गोपाल की कैच फिर से सूर्य कुमार यादव ने छोड़ दी, ये कैच छोड़ना मुंबई इंडियंस को भारी पड़ा और श्रेयस गोपाल ने ओवर की तीसरी गेंद पर चौका लगा कर राजस्थान रॉयल्स  को एक रोमांचक जीत दिला दी। Image result for श्रेयस गोपाल को कैच IPL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here