Home Sport रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने बैंगलोर को हराया, हार्दिक पांड्या और ईशान...

रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने बैंगलोर को हराया, हार्दिक पांड्या और ईशान किशन ने मचाया धमाल

134
0
SHARE
कल रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच बड़ा मैच खेला गया, इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया, इस मैच के जीत के हीरो लसिथ मलिंगा है, जिन्होंने आज 4 विकेट चटकाए।
Image result for मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विके
पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन बनाए, बैंगलोर की तरफ से एबी डिविलियर्स ने 51 गेंदों में 75 रन की शानदार पारी खेली, उनके अलावा मोईन अली में 32 गेंदों में 50 रन बनाए।
Image result for एबी डिविलियर्स ने 51 गेंदों में 75
जवाब में बल्लेबाजी करने आए मुंबई की शुरुआत शानदार रही,डी कॉक ने 26 गेंदों में 40 रन बनाकर सबको प्रभावित किया, उनके अलावा रोहित शर्मा ने 28 और ईशान किशन ने 9 गेंदों में 21 रनों की पारी खेली।
Image result for डी कॉक ने 26 गेंदों में 40 रन
बता दे एक समय मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 2 ओवर में 22 रनों की आवश्यकता थी, लेकिन हार्दिक पांड्या ने पवन नेगी के एक ओवर में हीं दो चौके और दो छक्के लगाकर मैच को समाप्त कर दिया,और मुंबई को मैच जीताया।Image result for हार्दिक पांड्या ने पवन नेगी के एक ओवर में हीं दो
मैच के बाद रोहित शर्मा काफी खुश दिखें, उन्होंने इंटरव्यू के दौरान हार्दिक पांड्या की काफी तारीफ की उन्होंने कहा कि हम सब हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी के बारे में जानते हैं, उनकी ऐसी बल्लेबाजी टीम के लिए काफी फायदेमंद है।
इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस के मैच में पांच के साथ 10 अंक हो गए हैं, मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर आ गई है, पहले नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स और दूसरे नंबर पर दिल्ली अभी भी बरकरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here