Home Bollywood राजेश खन्ना के साथ इस खूबसूरत अभिनेत्री ने गुजारी कई राते लेकीन...

राजेश खन्ना के साथ इस खूबसूरत अभिनेत्री ने गुजारी कई राते लेकीन उसके बाद दिया धोखा।

18
0
SHARE
दोस्तों बॉलीवुड में सेलिब्रिटी और उनके बीच लव अफेयर होना कोई बड़ी बात नहीं है,अक्सर साथ काम करते करते ये सेलिब्रिटी प्यार में पड़ जाते है, लेकिन कुछ अफेयर ऐसे है जिनके बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है। आज एक ऐसे ही अफेयर के बारे में हम बात करने जा रहे है,जो सुपर स्टार ”राजेश खन्ना” से जुड़ा है। लगभग 7 साल तक इस अफेयर के बारे में ”राजेश खन्ना” का ब्रेकअप हो गया, और फिर उन्होंने डिम्पल कपाड़िया से शादी कर ली।
Related image
आज हम आपको बताने जा रहे है,”राजेश खन्ना” की पहली गर्लफ्रेंड ”अंजू महेंद्र” की कहानी जिसका नाम तो बहुत कम लोगो ने सुने होगा। क्योकि एक समय ऐसा था,की राजेश खन्ना के साथ उनके अफेयर ने बहुत सुर्खियों बटोरी थी। अभिनेत्री ”अंजू महेंद्र” ने मात्र 13 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था, लेकिन वे ”राजेश खन्ना” की तरह सुपरस्टार नहीं बन सकी, लेकिन उन्हें ”राजेश खन्ना” से अफेयर के लिए आज भी जाना जाता है।
Image result for राजेश खन्ना'' की पहली गर्लफ्रेंड ''अंजू महेंद्र''
”राजेश खन्ना” और ”अंजू” लगभग सात साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे। कहते है,की सात साल एक छत के निचे रहने के बाद ”अंजू महेंद्र” के वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर को डेट करने की खबरें आने लगी और वे राजेश खन्ना से शादी पर भी कोई फैसला नहीं कर रही थी। इसी के चलते ”राजेश खन्ना” ने उनसे ब्रेकअप कर लिया, और अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया शादी कर ली। खबर यहाँ तक भी है। की अपनी शादी के वक्त ”राजेश खन्ना” जान बूझकर अपनी बरात को ”अंजू महेंद्र” के घर के सामने से लेकर गए थे।
Image result for राजेश खन्ना'' की पहली गर्लफ्रेंड ''अंजू महेंद्र''
तो दोस्तों क्या राजेश खन्ना को अंजू महेंद्र को धोखा देना चाहिए था आप हमे लाइक और कमेंट करके जरूर बताये

धन्याबाद आपका दिन शुभ हो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here