Home Bollywood ये एक्टर चेहरे से नहीं है खूबसूरत, फिर भी बने बालीबुड...

ये एक्टर चेहरे से नहीं है खूबसूरत, फिर भी बने बालीबुड के सुपरस्टार

58
0
SHARE

ज बॉलीवुड में आपको खूबसूरत और गुड लुकिंग वाले कई अभिनेता और अभिनेत्रियां मिल जाएगी। जिनकी खूबसूरती के आज करोड़ों की तादाद में लोग दीवाने हैं। पर आज हम आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके पास गुड लुक न होने, और खूबसूरती  भी नहीं  होने के बावजूद, आज उन्होंने फिल्म इंडस्ट्रीज में अपना नाम बना लिया हैं।

जॉनी लिवर।

 

 

 

दोस्तों जानी लिवर को तो सभी जानते हैं, बॉलीवुड की कई फिल्मो में अपनों कॉमेडी से लाखों करोड़ों दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता जॉनी लिवर के पास, चेहरे की सुंदरता नहीं हैं। फिर भी आज वह इंडस्ट्रीज पर राज करते हैं।

नाना पाटेकर।

 

 

 

दोस्तों आज नाना पाटेकर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक ज़माने में जब नाना ने फील्मो में कदम रखा था, तब वह काफी बदसूरत नजर आते थे। उन्हें कोई भी हीरो के रूप में स्वीकार नहीं कर रहा था। फिर भी नाना ने अपनी एक्टिंग और  जबरदस्त डायलॉग के दम पर, बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाई। और आज हर कोई नाना का दीवाना है।

अजय देवगन

 

 

 

अपने सांवले चेहरे को लेकर अजय देवगन को फिल्मो से हाथ धोना पड़ा था। साथ ही उन दिनों उनके पास गुड लुक भी नहीं था, जिस कारण उन्हें लोग फिल्मो में पसंद नहीं करते थे। पर आज देखे, सांवले होने के बाद भी आज वह लाखों दर्शको के दिलो पर राज करते हैं। और उनकी फिल्मो का लोग बेसब्री से इन्तजार करते हैं।

परेश रावल

 

 

कॉमेडी के सरताज बने परेश रावल भी ज़माने पहले अपना बड़ा मुंह और ख़राब लुक की वजह से, लोग उन्हें पसंद नहीं करते थे। पर फिल्मो में विलेन, और फिर कॉमेडी करते करते परेश रावल ने लाखों दर्शको के दिलो पर कब्ज़ा कर लिया। और फिल्म हेरा फेरी में उनका बाबूराव वाला  अंदाज  तो हर किसी को भा गया।

 

तो दोस्तों आज की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए चेहरे की खूबसूरती होना जरूरी नहीं है। इंसान अपने प्रतिभा के  दम  पर  लाखो दिलों पर राज करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here