Home Sport मैच जीतने के बाद विलियमसन ने राशिद खान को नहीं इस खिलाड़ी...

मैच जीतने के बाद विलियमसन ने राशिद खान को नहीं इस खिलाड़ी को बताया जीत का असली हीरो

39
0
SHARE

दोस्तों राजस्थान और हैदराबाद के बीच इस सीजन का 8वं मैच खेला गया, जो जबर्दश्त रोमांचक रहा जिसे हैदराबाद ने 5 विकेट से जीतकर अपने नाम किया, टांस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान राँयल्स ने 20 ओवरों में 2 विकेट खोकर 198 रन बनाए और सनराइजर्स हैदराबाद को 199 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया, इस लक्ष्य के जवाब में बल्लेबाजी करते  हैदराबाद की शुरुआत जबरदस्त रही, डेविड वार्नर आज फिर रंग में दिखाई दिए, उन्होंने बेयरस्टो के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 110 रन जोड़े वार्नर ने 37 गेंदों में 9 चौके और 2 छक्के लगाकर 69 रन बनाए तो वहीं वेयरस्टो  ने भी भाटी गंगा में हाथ धोते हुए 28 गेंदों में 45 रन बनाए इसके बाद विजय शकर ने भी तूफानी रुख  15 गेंदों में 35 रन ठोक डाला, और अंत में राशिद खान ने लगातार 2 गेंदों में चौका और छक्का जड़कर एक ओवर बाचकर जीत हासिल किये।

Image result for राजस्थान और हैदराबाद

संजू सैमसन ने आईपीएल 2019 में पहला शतक बनाने का गौरव हासिल किया, संजू आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज भी बन गये है, इन्होने आईपीएल में दो शतक बनाये है, हालाँकि शतक में पानी फिर गया, क्योकि उनकी टीम हार गईं.

Image result for संजू सैमसन ने आईपीएल 2019 में पहला शतक

और इस जीत के बाद मैन ऑफ द मैच अवार्ड राशिद खान को मिला,लेकिन जीत के असली हीरो रहे डेविड वार्नर जिन्होंने इस मैच में 69 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेलकर हैदराबाद को इस सीजन की जित दिलाई. मैच के बाद केन विलियमसन ने कहा की 199 का लक्ष्य आसान नहीं था, लेकिन जिस से वार्नर ने शुरुआत की वो वाकई कबीले तारीफ रहा, उन्होंने कहा की वार्नर का मैदान में टिके रहने से रनरेट में हम बहुत आगे पहुंच गए थे, और वार्नर पारी ने ही मैच को आसान कर दिया।

तो दोस्तों आप हमे लाइक और कमेंट करके बताए इस मैच के असली हकदार डेविड वार्नर या फिर राशिद खान अपना जवाब नीचे कमेंट बॉक्स  जरूर दे।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here