Home Sport मैच के बाद अश्विन ने बताया- आखिरी ओवर में बॉल सरफराज खान...

मैच के बाद अश्विन ने बताया- आखिरी ओवर में बॉल सरफराज खान को क्यों दिया, फैंस जरूर जानें

87
0
SHARE

आईपीएल 2019 का 28वां मैच मोहाली के मैदान में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए, पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 173 रनों का स्कोर खड़ा किया।

Image result for किंग्स इलेवन पंजाब

 इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु की टीम की तरफ से विराट कोहली ने 67 रन, एबी डीविलियर्स ने 59 रन और फिर अंत के समय में स्टोइनिस ने 16 गेंदों में 28 रनों की शानदार पारी खेली और बेंगलुरु की टीम ने यह मुकाबला 8 विकेट से जीत लिया, एबी डीविलियर्स के द्वारा शानदार पारी खेलने के लिए उन्हें इस मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया मैच के समाप्त होने के बाद,Image result for विराट कोहली ने 67 रन, एबी डीविलियर्स

पंजाब की टीम के कप्तान रविचंद्र्म अश्विन ने क्या कहा? 

जब उनसे पूछा गया आखिरी ओवर में उन्होंने सरफराज खान से क्यों गेंदबाजी करवाई ? इसके जवाब में उन्होंने कहा वहां पर आखिरी ओवर में बेंगलुरु को जीतने के लिए 6 रनों की जरूरत थी, और स्पिनर का गेंद थोड़ा स्लाइड कर रहा था, मैंने था, की एबी डिविलियर्स  और स्टोइनिस को आउट करने के लिए यह सबसे बेहतर विकल्प है, इस वजह से मैंने आखिरी ओवर में लेग स्पिनर से गेंदबाजी करवाने का फैसला लिया क्योकि सैम करण इस लक्ष्य को नहीं बचा सकते थे।

Image result for पंजाब की टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने क्या कहा

पंजाब के कप्तान ने आगे कहा इस मैच में हमारी  फील्डिंग बेहद खराब थी, हमने मैच के दौरान कई कैच गिरा दिए, और कई रन एक्स्ट्रा भी दे दिए थे, इसके आलावा ओस ने भी एक बेहतरीन भूमिका निभाई,पहली पारी के दौरान  बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं था, पंरन्तु दूसरी पारी में यह विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान हो गई।

Image result for पंजाब की टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने क्या कहा

अश्विन ने आगे कहा की आखिरी के 3 ओवर में RCB  जितने के लिए 38 रनों की जरूरत थी, जिसके बाद हमें खुद पर भरोसा करने की जरूरत थी, पंरन्तु हमारा आज का प्लान काम नहीं कर पाया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here