Home Sport मुंबई से हारने के बाद विराट ने इसे ठहराया हार का असली...

मुंबई से हारने के बाद विराट ने इसे ठहराया हार का असली जिम्मेदार, जानकर आप भी यही कहेंगे

64
0
SHARE
वानखेड़े स्टेडियम मुबंई में आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच इस सीजन का 31वां मैच खेला गया, जिसमे मुंबई ने 5 विकेट से जीत लिया है, मुबंई की इस जीत के हीरो रहे आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पंड्या जिन्होंने मात्र 16 गेंदों पर ताबड़तोड़ 37 रन बनाकर मुंबई को एक रोमांचक जीत दिला दी।
Image result for आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पंड्या IPL
इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में  171/7 रन बनाए, जिसमे उनकी ओर से मोईन अली ने 50 रन जबकि एबी डिविलियर्स ने 75 रनों की पारी खेली इस लक्ष्य के जवाब में मुंबई ने इसे 19वें ओवर में ही हासिल कर लिया, जिसमे उनकी ओर से रोहित शर्मा ने 40 रन और हार्दिक पंड्या ने नाबाद 37 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।
Image result for रोहित शर्मा ने 40 रन और हार्दिक पंड्या IPL
मुंबई से यह मैच 5 विकेट से हारने के बाद RCB के कप्तान कोहली ने कहा की आज हमने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला जिसका मुझे अनुमान है गेंद के साथ आज हम पहले 6 ओवरों में इतने अच्छे, लेकिन दोस्तों ने बीच के ओवरों में कड़ा संघर्ष किया और अच्छी वापसी की।

Image result for RCB के कप्तान कोहली ने कहा

कोहली कहा की अंत में हमें बाएं हाथ के स्पिनर के साथ दो दाहिने हाथ के बल्लेबाओं के साथ जोखिम उठाना पड़ा, जो इस हार की असली वजह बना आज हमें बल्लेबाजों को, विशेष रूप से पिच पर ओस के साथ गति देना जोखिम भरा था, दुर्भाग्य से बंद नहीं हुआ, कोहली ने कहा की आज मोईन अली शानदार खेले थे, गेंद को अच्छी तरह से प्रहार रहे थे, और बहुत अच्छा   गेंदबाजी भी कर रहे थें, एक वरिष्ठ खिलाडी के रूप में उनको जिम्मेदारी लेते देखना अच्छा लगता है, और वह सभी श्रेय के हक़दार भी है।
Image result for RCB के कप्तान कोहली ने कहा
विराट कोहली ने आगे कहा की अब हमें खेल का आनंद लेना है. पिछले दो मैचों में हमने जिस तरह के दबाव में अच्छी तरह से खेला है. बस उसे आगे के मैचों में बरकरार रखने की जरुरत।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here