Home Sport मुंबई की रोमांचक जीत, इसे मिला मैन ऑफ़ द मैच, देखें पॉइंट...

मुंबई की रोमांचक जीत, इसे मिला मैन ऑफ़ द मैच, देखें पॉइंट टेबल व ऑरेंज-पर्पल कैप लिस्ट

122
0
SHARE
आईपीएल में मुंबई के मैच ज्यादातर बार काफी रोमांचक होते हैं, और ऐसा ही कुछ RCB के खिलाफ हुए, मैच में हुआ है, इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बार फिर टॉस जीतने में सफलता हासिल की है, और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।
Image result for हार्दिक पांड्या और ईशान किशन IPL
RCB के सलामी बल्लेबाज कोहली और पार्थिव पटेल ने ज्यादा शानदार बल्लेबाजी नहीं की, कप्तान कोहली ने 9 गेंद में 8 रन बनाये, और साथ ही पार्थिव पटेल ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए, 20 गेंद में 28 रन बनाये, RCB की तरफ से डिविलियर्स ने 75 रन और मोईन अली ने 50 रन बनाये।
Image result for डिविलियर्स ने 75 रन और मोईन अली ने 50 रन
गेंदबाजी में मुंबई की तरफ से मलिंगा को 4 विकेट मिले, इस लक्ष्य का पीछा करते हुए, मुंबई के ओपनर क्विंटन डी कॉक ने 40 रन बनाए, हालाँकि रोहित शर्मा ने 19 गेंद में 28 रन का योगदान जरुर दिया।
Related image
इसके बाद मुंबई के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के बल्ले से नाबाद 37 रन आये, और RCB की टीम ये मैच 5 विकेट से हार गयी,  RCB के तरफ से चहल ने 2 विकेट लिए, जबकि मोईन अली ने 2 विकेट लिए, इस मैच में मलिंगा को मैन ऑफ़ द मैच अवार्ड से सम्मानित किया गया।
ऑरेंज कैप लिस्ट:~
इस मैच में क्विंटन डी कॉक ने 40 रन बनाये, जिससे वह इस लिस्ट में 9वें स्थान पर आ गए है, इस मैच में 75 रन की पारी खेलने वाले डिविलियर्स इस लिस्ट में 5वें स्थान पर आ गए है, जबकि कोहली 8वें स्थान पर है।

पर्पल कैप लिस्ट
दिल्ली के गेंदबाज कगिसो रबाडा 17 विकेट लेकर पर्पल कैप पर कब्ज़ा जमा लिया है, वहीं दूसरे स्थान पर चेन्नई के गेंदबाज इमरान ताहिर 13 विकेट के साथ मौजूद है, इस मैच में 2 विकेट लेकर चहल तीसरे स्थान पर 13 विकेट के साथ विराजमान हैI
पॉइंट टेबल
इस जीत से मुंबई के कुल 10 अंक हो गए हैं, साथ ही मुंबई की टीम पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर पहुँच गयी है, जबकि दिल्ली की टीम 10 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है, चेन्नई की टीम के 14 अंक के साथ पहले स्थान पर है, इस हार के बाद RCB की टीम 8वें स्थान पर हैI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here