Home Sport मुंबई इंडियंस की जीत से खुश दिखीं नीता अंबानी, महेंद्र सिंह धोनी...

मुंबई इंडियंस की जीत से खुश दिखीं नीता अंबानी, महेंद्र सिंह धोनी से भी की बात

269
0
SHARE

मुंबई इंडियंस ने अपने होम ग्राउंड पर जबरदस्त जीत हासिल की है, आईपीएल 2019 के अजेय टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रनों से पटखनी दी है, मुंबई में आयोजित इस मैच में मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी भी मौजूद थीं, टीम की जीत के बाद वह काफी खुश दिखीं।

Image result for मुंबई इंडियंस
नीता अंबानी अपनी टीम की ज्यादातर मैच में मैदान में मौजूद है. अगर मैच मुंबई में हो तो वह जरूर होती है, बुधवार को खेले गए आईपीएल के 15वे मुकाबले में भी नीता अंबानी मैदान मौजूद थी, वह टीम की टीशर्ट पहनी हुई थी।

मुंबई इंडियंस जब जीत की ओर आगे बढ़ रही थीं, तो वह काफी उत्साहित नजर आ रही थी. हौसलाफजाई के लिए वह खड़े होकर ताली बजाती नजर आई, यहीं नहीं टीम जीत की खुशी उनके चहेरे पर भी साफ झलक रहा था।

Image result for नीता अंबानी, महेंद्र सिंह धोनी ipl

टीम की जीत के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी जहीर खान से नीता अंबानी हाथ मिलाते नजर आईं, इस दौरान उनके चेहरे पर जीत की खुशी देखी जा सकती थी, इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से भी नीता अंबानी मुस्कुराते हुए मिले।

Related image

गौरतलब है, की मुंबई इंडियंस तीन बार आईपीएल में चैपिंयन रही है, आईपीएल 2019 में भी चार खेली है, जिसमे दो में जीत हासिल, वहीं अगर अंक तालिका की बात करे तो किंग्स इलेवन पंजाब 6 अंकों के साथ टांप पर है, जबकि मुंबई इंडियंस ने भी चार मैच खेले है, जिसमे 2 पर जीत हासिल हुई है, अंक तालिका में मुंबई इंडियंस के चार प्वाइंट्स है।

Image result for मुंबई इंडियंस तीन बार आईपीएल में चैंपियन रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here