Home Desh मिलिए इस विधायक से जो सबसे सुंदर और युवा हैं, इनके पति...

मिलिए इस विधायक से जो सबसे सुंदर और युवा हैं, इनके पति हैं आईपीएस अधिकारी

8
0
SHARE
राजस्थान में वैसे तो बीजेपी और कांग्रेस की लड़ाई है, लेकिन कुछ लोग ऐसे है, जो पार्टी के बिना भी चुनाव जित जाते है, जो बहुत युवा भी है, और सुन्दर भी इनके सामने कोई टिकने वाला नहीं है, मोदी लहर के बाद भी इन्होने बड़े मतों से चुनाव जीता था, इनके पति राजस्थान केडर के आईपीएस है आइये हम उनके  पूरा जानकारी देते है आपको जी हाँ हम बात कर रहे है, कामिनी जिंदल की।
Image result for कामिनी जिंदल
 इस बार भी है मैदान में
Image result for कामिनी जिंदल
कामिनी जिंदल श्री गंगानगर विधान सभा से विधायक है कामिनी इस बार भी विधान सभा चुनाव में मैदान में  थी,उन्होंने बीजेपी की लहर के बावजूद भाजपा उम्मीदवार को 37 हजार मतों से भी हराया इन्होने सबसे कम उम्र में सर्वाधिक मतों से जितने का रिकाँर्ड भी अपने नाम किया था. कामिनी जिंदल राजस्थान की सबसे अमीर महिला विधायक है, 2013 के चुनाव में कामिनी जिंदल ने अपनी प्रॉपर्टी 197 करोड़ दिखाई थी।
Image result for श्री गंगानगर विधान सभा से विधायक है कामिनी
कौन है कामिनी जिंदल वर्तमान में राजस्थान में श्री गंगानगर का प्रतिनिधित्व करने वाली विधानसभा के सदस्य है। वह बी. डी. की बेटी है, राष्ट्रीय संघवादी जमींदार पार्टी के संस्थापक अग्रवाल और राजस्थान में आईपीएस अधिकारी डॉ गगनदीप सिंगला की पत्न्नी है। Image result for कामिनी जिंदल डॉ गगनदीप सिंगला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here