Home Bollywood माधुरी दीक्षित इस क्रिकेटर से करना चाहती थी शादी”

माधुरी दीक्षित इस क्रिकेटर से करना चाहती थी शादी”

9
0
SHARE

नमस्कार दोस्तों स्वागत हैं। आप सभी का vip खबर में तो दोस्तों माधुरी दीक्षित 90 की दशक में एक ऐसा नाम था. जिसे सुनकर हर लड़के के दिल की धड़कन बढ़ जाती थी। लड़के क्या हर हिरो की धड़कन बढ़ जाती थी। क्योकि माधुरी दीक्षित बला की बला की खूबसूरत थी। और खूबसूरती के साथ साथ एक्टिंग भी जबरदस्त करती थी। उनकी हर फिल्मे लगभग हिट ही जाती थी। आपको बता दे की माधुरी दीक्षित ही वो हीरोइन थी, जिसने पहली बार श्रीदेवी की स्टारडम को टक्कर दी थीं।

Image result for माधुरी दीक्षित श्रीदेवी

माधुरी दीक्षित उतनी खूबसूरत थी, तो जाहिर सी बात है। अफेयर भी होना ही था। वैसे उस समय माधुरी दीक्षित का नाम कई अभिनेताओ के साथ जुड़ा था। लेकिन एक क्रिकेटर ऐसा था. जिसे माधुरी दीक्षित दिलो जान से चाहती थी, और उससे शादी करने के लिए भी बेताब थीं।

Image result for माधुरी दीक्षित इमोशनल

और वह क्रिकेटर है.अजय जडेजा आपको बात दे की अजय जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ 28 फरवरी 1992 को पहला वनडे मैच खेलते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अपने करियर की शुरुआत की और फिर उसी साल 13 नवम्बर 1992 को उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में कदम रखा. लेकिन मैच फिक्सिंग के मामले में दोषी पाए जाने के बाद उनपर 5 साल का प्रतिबंध लगा। हालांकि प्रतिबंध तो ख़त्म हो गया लेकिन इसके बाद वे क्रिकेट से हमेशा के लिए दूर हो गए।

Image result for माधुरी दीक्षित अजय जडेजा

ख़बरों के अनुसार माधुरी दीक्षित और क्रिकेटर जडेजा के प्यार में पागल थी.मिडिया में दोनों के अफेयर की खबरे हर रोज आने लगी। लेकिन अजय जडेजा की एक गलती ने माधुरी का दिल तोड़ दिया। बता दे की एक मैगजीन के अनुसार एक समय था.जब इन दोनों के बीच का प्यार इतना गहरा हो चूका था। की ये दोनों शादी करने वाले थे।

Image result for माधुरी दीक्षित प्यार में पागल थी.

लेकिन अजय जडेजा की फॅमिली वालो ने माधुरी के बैकग्राउंड स्टेटस की देखते हुए साफ इंकार कर दिया था,और जडेजा अपने घर वालो को नहीं मना पाए जिससे ये प्रेम कहानी अधूरी रह गई। आपको बता दे की जडेजा गुजरात के जामनगर की रॉयल फैमली से आते थे।Image result for अजय जडेजा

दोस्तों आप इस पोस्ट को लाइक करके हमे बताएं अगर इन दोनों की शादी होती तो ये जोड़ी आपको कैसी लगती कमेंट करके जरूर बताए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here