Home Sport मां का निधन होने की खबर के बावजूद मैदान पर डटा रहा...

मां का निधन होने की खबर के बावजूद मैदान पर डटा रहा क्रिकेटर

10
0
SHARE
वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड के बीच दूसरे दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की स्थिति काफी मजबूत है, लेकिन टीम के लिए तीसरे दिन की शुरुआत बेहद भावुक रही. वेस्ट इंडीज की टीम जब तीसरे दिन के अपनी कमर कस रही थी, तो उसे बुरी खबर मिली, यह खबर थी उसके युवा तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ की माँ के निधनं की , इस युवा खिलाडी नकी माँ शैरोन जोसेफ पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं।
Image result for तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ की माँ के निधन की
इस दुख भरी खबर के बावजूद जोसेफ ने टीम के साथ जुड़े रहने का फैसला किया है,मां के निधन की खबर से दुखी जोसेफ ने तीसरे दिन के खेल से पहले टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ वॉर्म अप भी किया, और जब 10वें नंबर पर उनकी बल्लेबाजी आई, तो वह टीम के लिए बल्लेबाजी करने भी आए. उन्होंने 20 गेंदे खेल कर एक चौके की मदद से 7 रन बनाए वह बेन स्टोक्स की गेंद पर आउट हुए इस बिच तीसरे दिन के खेल के दौरान दोनों टीमें जोसेफ की माँ को श्रद्धांजलि देने के लिए काली पट्टी बाधंकर उतरे थे।
Image result for तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ की माँ के निधन की
तीसरे दिन के खेल की शुरुआत से पहले विंडीज टीम के मैनेजर रॉल लुईस ने बताया आज हमे बेहद दुखभरी खबर मिली है, की हमारे युवा तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ की माँ का निधन हो गया है, हम जानते है. की अलजारी और उनके परिवार के लिए यह समय बेहद दुख और मुश्किल भरा है!
Image result for रॉल लुईस
इस दुख के घडी में हम सब उनके साथ है, बता दे की अलजारी जोसेफ की 18 महीने बाद टेस्ट टीम में पिछले सप्ताह खेले गए, बारबाडोज टेस्ट मैच से वापसी हुई है, इससे पहले अपनी कमर दर्द की समस्या के चलते वह क्रिकेट से बाहर रहे थे,
Image result for विंडीज टीम के मैनेजर रॉल लुईस ने बताया
इंग्लैंड के खिलाफ बारबाडोज में वापसी करने वाले जोसेफ ने सीरीज के पहले टेस्ट में 5 विकेट अपने नाम किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here