Home Sport महेंद्र सिंह धोनी की नकल करने के बाद ऋषभ पंत का जमकर...

महेंद्र सिंह धोनी की नकल करने के बाद ऋषभ पंत का जमकर उड़ा मजाक

5
0
SHARE
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को चार विकेट से हारकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई है, जीत के हीरो बने पीटर हैंड्सकॉम्ब और एस्टन टर्नर जिन्होंने शानदार पारी खेलकर आस्ट्रेलिया को जितने में मदद की थी, भारत ने टॉस जितकर पहले बल्लेबाजी  करते हुए 9 विकेट के नुकसान में 358 रन बनाए।
Related image
भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने 115 गेंदों पर 143 रन बनाये वहीं रोहित शर्मा ने 92 गेंदों पर 95 रन बनाए, दोनों खिलाड़ियो को छोड़कर किसी ने भी ज्यादा रन नहीं बनाए 359 के पीछा करते हुए आँस्ट्रेलिया की टीम ने विकेट में 359 रन बनाकर जीत हासिल कर लिया आँस्ट्रेलिया के बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 117 रन और एश्टन टर्नर ने 91 रन बनाए।
Image result for शिखर धवन ने 115 गेंदों पर 143 रन बनाये वहीं रोहित शर्मा
मैच के दौरान 43.3 ओवर युजवेंद्र चहल ने एलेक्स कारे को गेंद डाली तो गेंद एलेक्स को लगकर ऋषभ पंत के बाजु में गिरी। ऋषभ पंत ने उल्टा घूमकर गेंद को स्टंप की तरफ फेंका हांलाकि गेंद स्टंप को लगी नहीं. और एलेक्स कारे ने एक रन ले लिए, ऋषभ पंत महेंद्र सिंह धोनी की नकल कर रहे थे. महेंद्र सिंह धोनी भी स्टंप को बिना देखे स्टम्प करते है, वहीं महेंद्र सिंह धोनी की नकल करने के बाद ऋषभ पंत का जमकर मजाक उड़ा है।
तो दोस्तों आपको क्या लगता है क्या ऋषभ पंत महेंद्र सिंह धोनी के जैसे बन पाएंगे।  आप हमे लाइक और कमेंट करके जरूर बताये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here