Home Bollywood भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए जा रही थी यह अभिनेत्री, प्लेन...

भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए जा रही थी यह अभिनेत्री, प्लेन क्रैश मे हुई थी दर्दनाक मौत

20
0
SHARE
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे सितारे है, जो राजनीति मे भी बड़ी सफलता हासिल कर चुके है, मौजूदा चुनाव मे कई ऐसे फिल्मी कलाकार है, जो किसी न किसी पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ रहे है, लेकिन गुजरे जमाने की एक ऐसी भी अभिनेत्री थी, जो राजनीति मे कदम रखने के कुछ ही महीनों बाद दुनिया को अलविदा कह दिया था, इस अभिनेत्री का नाम था, सौंदर्या रघु।
Image result for इस अभिनेत्री का नाम था, सौंदर्या रघु।
सौंदर्या रघु का जन्म मुलबागल कर्नाटक मे 18 जुलाई 1972 को हुआ था, इनके पिता के एस सत्यनारायण कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के राईटर और प्रोड्यूसर थे, सौंदर्या ने फिल्मो में अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म गंधर्व से किया था।
Related image
 अपने करियर के दौरान सौंदर्या ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं की फिल्मों मे काम किया है, तेलुगू और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री पर अपने अभिनय की वजह सौंदर्या ने कई सालों तक काम किया था।
Image result for इस अभिनेत्री का नाम था, सौंदर्या रघु।
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे सौंदर्या साल 1999 मे रिलीज हुई फिल्म ‘सूर्यवंशम’ मे काम किया था, इस फिल्म मे उनके साथ बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन लीड रोल मे थे, फिल्म को बॉलीवुड फैंस ने खूब पसंद किया था, फिल्म ‘सूर्यवंशम’ सौंदर्या के करियर की पहली और आखिरी हिंदी फिल्म थी।
Image result for इस अभिनेत्री का नाम था, सौंदर्या रघु।
फिल्म इंडस्ट्री में सफलता मिलने के बाद इन्होने राजनीती में भीं कदम रखा और 2004 में सौंदर्या भारतीय जनता पार्टी बीजेपी में शामिल हो गई,17 अप्रैल 2004 को सौंदर्या भारतीय जनता पार्टी और तेलुगु देशम पार्टी के उम्मीदद्वारों के प्रचार के लिए करीमनगर जा रही थी,
Image result for इस अभिनेत्री का नाम था, सौंदर्या रघु।
विमान ने सुबह 11 बजकर 5 मिनट पर अपनी उड़ान भरी लेकिन किसे पता था की यह अंतिम उड़ान होने वाली है, उड़ान भरने के कुछ समय ही विमान में आग लग गई और कुछ ही देर में प्लेन दुर्घनाग्रस्त हो गया,और प्लेन में बैठे सभी लोगो की मौत हो गई जिसमे सौंदर्या के साथ उनके भाई भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here