Home Bollywood बॉलीवूड का ये उभरता सितारा सलमान और शाहरुख़ को पीछे छोड़ देगा...

बॉलीवूड का ये उभरता सितारा सलमान और शाहरुख़ को पीछे छोड़ देगा और दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है इस नए एक्टर का क्रेज़

32
0
SHARE

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत हैं। आप सभी का vip खबर में तो दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये दिन नए एक्टर अपना डेब्यू करते है। लेकिन कुछ ही एक्टर्स ऐसे होते है जिन्हें कामयाबी हासिल होती है। और आज हम एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जो एक उभरता हुआ सितारा है। और उसकी क्रेज आज इतना बढ़ गई है की वो सलमान खान और शाहरुख खान को टक्कर दे रहे है

Image result for सलमान खान और शाहरुख खान

और वह उभरता हुआ सितारा का नाम कार्तिक आर्यन है। जी हां अपने क्यूट लुक्स से लाखो लड़कियों का दिल जितने वाले कार्तिक आर्यन एक युवा पीढ़ी के सबसे चहिते एक्टर है। फिल्म ”प्यार का पंचनामा” से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले कार्तिक की फैन फॉलोइंग अब काफी बढ़ गई है। 28 साल के कार्तिक को एक के बाद एक बड़ी फिल्मो के ऑफर मिल रहे है।

Image result for दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है इस नए एक्टर का क्रेज़, लगता है शाहरुख़ और सलमान से आगे जाएगा

ग्वालियर के रहने वाले कार्तिक आर्यन पढ़ाई के सिलसिले में मुंबई आये,लेकिन मॉडलिंग और एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई,और तीन साल के स्ट्रगल के बाद कार्तिक का लव रंजन की सुपरहिट फिल्म ”प्यार का पंचनामा” में काम करने का मौका मिला, पहली ही फिल्म से कार्तिक ने अपनी एक्टिंग से सब का दिल जीत लिया था।

Image result for दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है इस नए एक्टर का क्रेज़, लगता है शाहरुख़ और सलमान से आगे जाएगा

अब कार्तिक का क्रेज दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है,और बॉलीवुड के कई डायरेक्टर कार्तिक को अपने फिल्मो में लेना चाहते है। कार्तिक की आखरी फिल्म ”सोनू के टीटू की स्वीटी” भी सुपरहिट रही। अब कार्तिक अपनी अगली फिल्म ”लुका चुप्पी” में कृति सेनन के साथ नजर आएगे।

Image result for कृति सेनन और कार्तिक आर्यनदोस्तों आप को इस पोस्ट को लाइक और कमेंट करके बताएं की आपको कार्तिक आर्यन की कौन से मूवी सबसे अच्छी लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here