Home Bollywood बॉलीवुड के ये 4 कलाकार अपने नौकरों को मानते हैं अपने घर...

बॉलीवुड के ये 4 कलाकार अपने नौकरों को मानते हैं अपने घर का सदस्य, जानकर होगा गर्व

9
0
SHARE
आज बॉलीवुड में काम करने वाले सितारे फिल्मों में एक्टिंग के जरिए सालाना लाखों करोड़ों की कमाई आसानी से कर लेते हैं, जिन पैसों से बॉलीवुड सितारे अपने महंगे महंगे शौक और आलीशान घरों में रहने के साथ-साथ लग्जरी कार में घूमते फिरते हैं, जिनमें से कुछ लोग अपने रुपयों पर घमंड करते हैं, तो कुछ लोग करोड़ों की जायदाद होने के बावजूद एक आम इंसान की तरह लोगों से पेश आते हैं, तो आइए जानते हैं कौन है वो बॉलीवुड के 4 कलाकार जो अपने नौकरों को अपने ही घर का सदस्य मानते हैं।
Image result for बॉलीवुड सितारे अपने महंगे
~~~1~~~  सलमान खान
Image result for सलमान khan
कुछ समय पहले कपिल शर्मा की कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में सलमान खान समेत उनका परिवार नजर आया था, जहां सलमान और उनके परिवार ने खुलकर बताया था, कि उनके घर में काम करने वाला गंगाराम नाम का एक नौकर सालों से उनके घर का सदस्य बना हुआ है।
Image result for गंगाराम नाम का एक नौकर सालों से
~~~2~~~ धर्मेंद्र
Image result for धर्मेंद्र
बॉलीवुड के ही मैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र आज करोड़ों की जायदाद की अकेले मालिक है, जो आज भी अपने घर पर एक आम इंसान की तरह रहते हैं, जो अपने घर और फार्महाउस पर रहने वाले नौकरों को भी अपना परिवार बना लिया है, बता दे कि धर्मेंद्र, अपने नौकरों के बच्चों को अपने बच्चे मानते हैं, जिनका पढ़ने लिखने और कपड़ों तक का खर्चा वह खुद उठाते हैं।
Image result for फार्महाउस पर रहने वाले नौकरों को भी अपना परिवार बना लिया है
~~~3~~~ आलिया भट्ट
Related image
कुछ समय पहले आलिया भट्ट और उनकी नौकरानी सरोज की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिस तस्वीर को खुद आलिया भट्ट ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था, दरअसल आलिया भट्ट कुछ महीनों पहले अपने घर की नौकरानी की शादी में शरीफ होने पहुंची थी, जिनका ये काम लाखों लोगों खूब पसंद आया था।
Image result for आलिया भट्ट नौकरानी की शादी
~~~4~~~ जाह्नवी कपूर
Related image
उनकी माँ श्रीदेवी का अपने घर के हर एक नौकर के अच्छे से व्यवहार रहा था, जिसे आज उनकी बेटी निभा रही  है, श्रीदेवी मरने से पहले अपने घर के हर नौकर को अपना घर के सदस्य की तरह मानती थी, जो उन्हें फ्री समय में अपने घर के किचन में हाथ भी बटाती थीं।
Related image

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here