Home Bollywood बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ”घातक” में थीं सनी देओल की हीरोइन, आज...

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ”घातक” में थीं सनी देओल की हीरोइन, आज इनकी हालत हैं बहुत ख़राब

9
0
SHARE
कुछ महीनों पहले अपनी दौर की खूबसूरत अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री जो की लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके वजह से वो काफी सुर्ख़ियों में आ चुकी है, दरअसल इन लेटेस्ट तस्वीरों में मीनाक्षी के चेहरे पर बढ़ती उम्र का असर दिख ज़रूर रहा है, मीनाक्षी की ये तस्वीर देखकर कई फैंस दंग रह गए क्योंकि यह बेहद चौंकाने वाली थी, किसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ कि मानाक्षी शेषाद्रि अब ऐसी दिखने लगी हैं।
आपको बता दें, कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शिषाद्री ने 80 के दशक में अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं हैं, वो आजकल लाइमलाइट से दूर अब गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शिषाद्री ने अपने दौर में लगभग हर बड़े स्टार के साथ काम किया है, मीनाक्षी की यादगार फिल्मों में दामिनी और घातक सबसे बड़ी हिट फिल्में हैं।
बता दे बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शिषाद्री को मनोज ने बॉलीवुड में पहला मौका दिया था,  मीनाक्षी शिषाद्री जब 17 साल की थी, तभी वह मिस इंडिया चुनी गयी थी, तब वो शशिकला शेषाद्री के नाम से जानी जाती थी मिस इंडिया के बाद अख़बार में उनकी फोटो छपी और जब उस तस्वीर पर मनोज कुमार की नजर पड़ी तभी उन्होंने तय कर  उनकी आने वाली फिल्म ”पेंटर बाबू” की हीरोइन भी होगी और बिना स्क्रीन टेस्ट के मीनाक्षी शिषाद्री को इस फ़लम्मे साइन कर लिया गया।
Image result for मीनाक्षी शेषाद्री मिस इंडिया
सन 1983 में आई फिल्म पेंटर बाबू से मीनाक्षी ने मनोज कुमार के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और उसी वर्ष सुभाष घई की “हीरो” उनकी पहली हिट फिल्म थी, आपको बता दें कि ”हीरो” ”घायल” ”दामिनी” ”घातक” ”शहंशाह” ”तूफान” ”दिलवाला” और आंधी तूफान जैसी एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शिषाद्री का रूप अब काफी बदल गया है, बढ़ती उम्र का असर अब उनके ऊपर साफ दिखाई देता है।
अभी हाल ही में अपने लंबे समय तक एक दूसरे के साथ काम कर चुके अभिनेता ऋषि कपूर ने बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि की एक तस्वीर शेयर की थी, आपको जानकर हैरानी होगी की कई फिल्मो में साथ काम कर चुके ऋषि कपूर भी अपनी दामनी को पहचान नहीं सकें। कुछ दिनों पहले ही एक मिडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक रिसि कपूर ने जब अचानक एक पार्टी में  मीनाक्षी को देखा तो वो उन्हें पहचान ही नहीं पाए।
Related image
उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए पूछा, ये कौन हैं?  मैं उन्हें नहीं पहचान पाया।” आपको बता दें कि शेषाद्रि हरीष मैसूर के साथ शादी करके बॉलीवुड और फिल्मों से दूर हो गई हैं, दो दशक पहले हरिष मैसूर से शादी करने के बाद मीनाक्षी भारत और फिल्मों से दूर हैं।
Related image
उनके दो बच्चे है, और वो अपने परिवार के साथ रहते है आज भले ही मीनाक्षी  लाइमलाइट से दूर है, लेकिन वो अक्सर अपनी तस्वीर ट्यूटर पर शेयर करती रहती है, एक्टिंग के अलावा  मीनाक्षी  एक फेमस क्लासिकल डांसर भी है, उन्हें भरतनाट्यम, कुचिपुड़ी, कथक और ओडिसी डांस में महारत हासिल है।
फ़िलहाल वो फिल्म इंडस्ट्री  अलविदा कह चुकी है, लेकिन डांस के प्रति उनका लगाव

Related image

अभी भी  हुआ है, वो डेक्सॉस में चियरीस डांस स्कुल नाम से एक स्कुल चलती है,  स्कुल में वो बच्चो को डांस सिखाती हैं फ़िलहाल भारत वापस आने का उनका कोई इरादा नहीं है,
Related image

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here