Home Bollywood बुरे वक्त में इस अभिनेता ने दिया था सुनील शेट्टी का साथ,...

बुरे वक्त में इस अभिनेता ने दिया था सुनील शेट्टी का साथ, जिसे आज भी मानते है सगा भाई

9
0
SHARE

दोस्तों बॉलीवुड में दोस्तों बॉलीवुड में सुनील शेट्टी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं  है। ओ आज भी एक सफल एक्टर  हैं  लेकिन करियर की शुरुआत में इनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी ने भी साथ नहीं दिया  था  यहाँ तक कि कोई भी अभिनेत्री इनके साथ फिल्म करने को तैयार नहीं थी

Related image

बॉलीवुड के बाकि अभिनेत्रियों तरह ही सुनील सेट्टी का दौर भी काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है। एक समय ऐसा भी था,जब ये एक एक्शन हीरो के रूप में सब के दिलो में छा गया था। उस समय सुनील  बड़े अभिनेताओं को भी पीछे छोड़ दिया था, लेकिन एक समय ऐसा आया जब इनकी कई फिल्मे असफल हो रही थी. और बॉलीवुड में कोई भी निर्देशक सुनील के साथ फिल्म बनाने का रिस्क नहीं लेना चाहता था।

Related image सुनील सेट्टी का करियर लगभग डूबने की कगार में था.लेकिन उसी समय बॉलीवुड एक लोकप्रिय अभिनेता ने इनकी मदद  की और इंडस्ट्री में दोबारा सुनील को स्थापित करने का मौका दिया और यह महान अभिनेता और कोई नहीं बल्कि अजय देवगन है।

Related image

आप अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी स्टारर, फिल्म ”मोहरा” तो देखे ही होंगे, आपको बता दे ”मोहरा” फिल्म में सुनील सेट्टी वाला यह रोल पहले अजय देवगन करने थे, लेकिन अजय ने दरियादिली दिखते हुए, फिल्म मेकर्स से इस रोल के लिए सुनील सेट्टी नाम का  सुझाव दिया क्योकि उस समय सुनील का कैरियर फ्लॉप हो चूका था। और आखिर में फिल्म निर्माता अजय देवगन के सुझाव को मन गए और ये रोल सुनील सेट्टी को मिल गया।

Image result for अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी

ब्लाकबस्टर फिल्म ”मोहारा” में सुनील सेट्टी के किरदार को खूब पंसद किया गया, इस फिल्म की अपर सफलात के बाद निर्माताओं ने सुनील सेट्टी के लिए लिए फिल्मो की झंडी लगा दी।  इसके बाद सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की जोड़ी को कई फिल्मो में देखा गया.और वो फिल्म काफी हद तक सफल साबित हुई,

Image result for मोहारा'

दोस्तों अगर आप अजय देवगन के इस कुर्बानी से खुश है तो इस पोस्ट को लाइक और कमेंट करके जरूर बताये और ये भी की सुनील सेट्टी और अजय देवगन कौन कौन से फिल्मो में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here