Home Sport बटलर को आउट करने वाले 20 साल के इस गेंदबाज़ से प्रीति...

बटलर को आउट करने वाले 20 साल के इस गेंदबाज़ से प्रीति ज़िंटा ने कहा, थैंक्यू मेरी जान

45
0
SHARE
दोस्तों किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2019 के 32वें मैच में 12 रनों से हार दिया, किंग्स इलेवन पंजाब के गेदबाजो ने इस जीत की इबारत लिखी।
Image result for किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों
किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 183 रनों का लक्ष्य दिया, जवाब में राजस्थान ने 20 ओवरों में 170 रन ही बना सकी।
Image result for जवाब में राजस्थान ने 20 ओवरों में 170 रन ही बना सकी। 
राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने किया केएल राहुल और डेविड मिलर की परियों की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने 182 रन बनाए।
Image result for केएल राहुल और डेविड मिलर IPL
इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 साल के युवा लेप्ट आर्म गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह को

Image result for जवाब में राजस्थान ने 20 ओवरों में 170 रन ही बना सकी। 

प्लेइंग इलेवन में मौका दिया,अर्शदीप ने पारी का पहला ओवर करने के साथ पावर प्ले में 3 ओवर गेंदबाज़ी की और जोस बटलर का विकेट लिया, बाद में 19वें ओवर में गेंदबाज़ी करते हुए अजिंक्य रहाणे का विकेट लिया।
Image result for और जोस बटलर अर्शदीप ने
मैच के बाद आईपीएल टी 20 डॉट कॉम के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन प्रीति ज़िंटा ने अर्शदीप से बात की, प्रीति ने अर्शदीप से पूछा की जोस बटलर जैसे तूफानी बल्लेबाज को गेंदबाजी करते हुए दिमाग  चल रहा था,इस पर अर्शदीप ने कहा कि, वे बस अपनी काबिलियत पर विश्वास कर रहे थे, और जो प्लान था, उसके हिसाब से गेंदबाज़ी कर रहे थे।
प्रीति ने दर्सको से मुखातिब कहा की 20 साल के इस युवा खिलाडी ने काफी प्रभावित किया है, और आईपीएल में युवा खिलाडियों के सपने किस तरफ सच होते है, अर्शदीप इसका उदाहरण है, प्रीति ने अर्शदीप को बधाई देते हुए कहा अपने बहुत अच्छी गेंदबाजी की थैंक्यू मेरी जान।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here