Home Bollywood बचपन में हिट और जवानी में फ्लॉप साबित हुए बॉलीवुड के यह...

बचपन में हिट और जवानी में फ्लॉप साबित हुए बॉलीवुड के यह 8 टैलेंटेड सितारे

21
0
SHARE
इमरान खान 
Image result for इमरान खान  सिकंदर
बॉलीवुड के इमरान खान ने फिल्म जो जीता वहीं सिकंदर और कयामत से कयामत तक में बेहतरीन बाल कलाकार की भूमिका निभाई  थी,और उस वक्त दर्शकों ने इन्हें काफी पसंद किया था, उन्होंने बॉलीवुड फिल्म जाने तू या जाने ना में एंन्ट्री की थी, और उनकी अधिकतर फिल्में बॉलीवुड में प्लॉप रही है।
Image result for इमरान खान  सिकंदर
जुगल हंसराज
Image result for जुगल हंसराज ने मूवी मासूम
जुगल हंसराज ने मूवी मासूम में बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी, परंतु जब वह बड़े हो गए, तो उन्हें फिल्म में कुछ सफलता नहीं मिली और उनकी सभी फिल्में फ्लॉप रहीं।
Image result for जुगल हंसराज ने मूवी मासूम
हंसिका मोटवानी
Image result for हंसिका मोटवानी child
हंसिका मोटवानी की नहीं बचपन से ही कई नाटकों और फिल्मो में काम किया और उन्हें काफी लोगों ने पसंद भी किया, लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की तो वे खुद को आगे तक नहीं ले जा पाए।
Image result for हंसिका मोटवानी child
कुणाल खेमू
Image result for कुणाल खेमू CHAILD
कुणाल खेमू ने बॉलीवुड में कई फिल्मो में बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी, परंतु जब उन्हें फिल्में मिलाना शुरू हुई तो वह कामयाब नहीं हो पाए।
Image result for कुणाल खेमू CHAILD
आफताब शिवदासानी
आपको बता दें, कि इस अभिनेता ने शहंशाह और मिस्टर इंडिया जैसी फिल्मों में बाल कलाकार की भूमिका निभा रखी है, परंतु जवानी में उन्होंने फिल्मों में कुछ खास नहीं कर के दिखाया।
Image result for आफताब शिवदासानी CHILD
ओमकार कपूर
ओमकार कपूर ने एक बाल कलाकार के रूप में बॉलीवुड में एंट्री ली थी, उन्होंने मासूम मेला और राजा हिंदुस्तानी जैसी बड़ी फिल्मो में काम किया है, परंतु जब उन्हें बॉलीवुड में प्यार का पंचनामा 2 में लिया गया, तो वह कुछ अच्छा नहीं दिखा पाए और प्लॉप रहे।

Related image

आदित्य नारायण
Image result for CHAILD आदित्य नारायण
आदित्य नारायण ने एक बाल कलाकार रूप में कई फिल्मो में काम किया था, परंतु जब उन्हें फिल्म शापित में लिया गया, तो उन्हें कुछ सफलता प्राप्त नहीं हुई
Image result for CHAILD आदित्य नारायण
परजान दस्तूर
Image result for CHAILD परजान दस्तूर
परजान दस्तूर बॉलीवुड के सभी नेता ने बचपन में बाल कलाकार के रूप में कुछ-कुछ होता है, मै अच्छा प्रदर्शन दिखाया था, और उन्हें काफी ज्यादा पसंद गया था, परंतु जवानी में इनको फिल्मो में कुछ कामयाबी प्राप्त नहीं हुई।
Image result for परजान दस्तूर
दोस्तों अगर आपको हमारी यह खबर अच्छी लगे तो कमेंट करके जरूर बताएं 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here