Home Bollywood फिल्‍म ‘करन अर्जुन’ में सलमान के साथ काम कर चुकी ये अभिनेत्री,...

फिल्‍म ‘करन अर्जुन’ में सलमान के साथ काम कर चुकी ये अभिनेत्री, अब जी रही हैं ऐसी लाइफ

15
0
SHARE
बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में आज भी अपनी पहजान बनाने के लिए लोगो को काफी मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन जरूरी नहीं की वो मेहनत करने के बावजूद अपना मुकाम हासिल कर लें लेकिन वहीं बात करें 90 के दशक की तो उस दौर  खुद की पहचान बनाना कम मुश्किल नहीं था उस दौर में भी इस इंडस्ट्री में कई हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियां प्रसिध्दि के मुकाम पर पहुंची और खूब नाम भी कमाया लेकिन उनमे से कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी है, जो रातो रात स्टार तो बन चुकी थी, लेकिन उनकी एक छोटी गलती ने पुरे करियर पर पानी फेर दिया था, जी हाँ आज हम भी आपको एक ऐसी ही बॉलीवुड की मशहूर अदाकार के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान तो बनाई पर उसे बना कर नहीं रख पाई।
Related image
अगर आपको साल 1995 में आई सुपरहिट फिल्म ”करन अर्जुन” याद है, तो आपको ये भी याद होगा की इस फिल्म ने शाहरुख खान और सलमान खान के करियर को एक नई पहचान दिलाई थी, और साथ ही ये भी बता दे की इस फिल्म में उस समय की उभरती अभिनेत्री ममता कुलकर्णी भी थी, जिन्होंने बेहतरीन भूमिका निभाया था।
Image result for करन अर्जुन ममता कुलकर्णी
इस फिल्म के करने के बाद ममता के साथ बड़े बड़े निर्माता निर्देशक इनके साथ फिल्मे करना छाते थे. 1993  आशिक आवारा की कामयाबी के साथ ममता ने अपनी पहली हिट फिल्म दी थी, फिल्म आशिक आवारा के बाद ममता ने कई और फिल्मेो में काम किया। 90 के दशक में फिल्म मैग्जीन स्टारडस्ट के कवर पर ममता  मैग्जीन के लिए टॉपलेस फोटो ने सनसन्नि मचा कर रख दी थी।
Image result for ममता कुलकर्णी आशिक आवारा
इतना ही नहीं कहा तो ये भी जाता है की इस फिल्म के बाद से निर्माता ममता  को इतना पसंद करने लग गए थे उन्हें साल में 10 फिल्मो के ऑफर मिलने लगे थे, रातो रात इतनी ज्यादा मशहूर होना हाफी कम अभिनेत्रियों को ही नसीब होता है, लेकिन उससे भी ज्यादा आपको इमेज को दर्शेकों के सामने बनाकर रखना जरूरी हो जाता है।
Related image
वहीं आपको ये भीं बताते चले की पहचान बनाने के बाद ये धीरे धीरे कई सरे विवादों में घिरते गई, कभी ममता अपने लव अफेयर्स की वजह से चर्चा में रहती है तो कभी अध्यात्म को अपनाने के चलते, लेकिन कुछ ही साल पहले ममता बकुलकर्णी मुंबई ठाणे सेशन कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित किए जाने की वजह से वो चर्चा में आ गई थी। मामला साल 2016 में हुए 2000 करोड़ के एफेड्रिन ड्रग्स का है, जहां ठाणे पुलिस ने दो ड्रग्स डीलरों को पकड़ा था, और उनके सुचना देने पर सोलापुर के एवोन लाइफ साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पर छापा मारा था।
Image result for ममता कुलकर्णी लव अफेयर्स
इस मामले के तार केन्या तक जुड़े थे, और इसमें ममता के पति विक्की गोस्वामी का नाम भी जुड़ा हुआ था, खबरो के मुतबिक वर्तमान के समय में ममता और उनके पति जेल में सजा भुगत रहे है।
ममता कुलकर्णी ड्र्ग्स कारोबारी विक्की गोस्वामी के संपर्क में आई तो उसने फिल्मी दुनिया छोड़कर ड्रग्स की दुनिया चुन ली, इन दोनों ने दुबई जाकर विक्की से शादी कर ली और फिर दोनों केन्या चले गए।
Related image
बताते है की इस दौरान ममता कई साल तक एक संयासिन बन कर भी रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here