Home Bollywood फिल्म ‘हेरा फेरी’ के बाबुभाई का बेटा दिखता है बेहद स्टाइलिश और...

फिल्म ‘हेरा फेरी’ के बाबुभाई का बेटा दिखता है बेहद स्टाइलिश और हैण्डसम,

4
0
SHARE

दोस्तों फिल्म हेरा फेरी या बॉलीवुड की सबसे बेस्ट कॉमेडी फिल्म कहें तो गलत नहीं होगा क्योकि यह फिल्म एक भी दर्शको के बीच काफी पॉपुलर है। यह एक एवरग्रीन कॉमेडी फिल्म है। जिसे कितना भी देखा जाये, मन नहीं भरता, इस फिल्म में सुनील सेट्टी और  अक्षय कुमार के साथ अभिनेता परेश रावल ने लीड रोल प्ले किया है। और इस फिल्म की सफलता का सबसे ज्यादा श्रेय भी परेश रावल की कॉमेडी को ही जाता है, जिसे दर्शक आज भी भूल नहीं पाए है, इस फिल्म में इन्होने बाबूराव गणपत राव आप्टे का किरदार निभाया था। जो आज भी काफी फेमंस है।

Image result for फिल्म ‘हेरा फेरी’ के बाबुभाई

परेश रावल ने पूरे करियर में विलेन कॉमेडियन, हीरो सभी तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन उनकी बाबू राव की किरदार को हमेशा याद किया जाएगा। 30 मई.1950 को मुंबई में जन्मे परेश रावल आज 67 साल के हो चुके है। परेश रावल पहले इंजीनियर बनना चाहते थे, लेकिन उन्हें अभिनय का ज्यादा पसंद था। लगभग 22 की उम्र में पढ़ाई पूरी पूरी करने के बाद वे सिविल इंजीनियर किए रूप में काम के लिए मेहनत करने लगे।
Related image
लेकिन आज हम आपको परेश रावल के बेटे के बारे में बताने जा रहे है, आपको बात दे. परेश रावल के 2 बेटे है। अनिरुद्ध रावल और आदित्य रावल हम आपको आदित्य रावल के बारे में बताने जा रहे है. जो बेहद खूबसूरत और हैंडसम है,आदित्य का जन्म 28 सितम्बर 1991 को हुए था, आदित्य को फुटबॉल खेलने का बेहद शौक है।
वह बेहद अच्छे फुटबॉल खिलाडी भी है, वह मुंबई फुटबॉल टीम से खेलते है, और उनकी फिल्मो में कोई रूचि नहीं है,वे सिर्फ फुटबॉल खेलना चाहते है.
दोस्तों आप इस पोस्ट को लाइक AUR कमेंट करके बताये की परेश के बेटे को फिल्मो में आना चाहिए या फुटबॉल ही खेलना चाहिए कमेंट करके अपना राय जरूर दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here