Home Desh पाकिस्तानी अभिनेत्री का दावा है, की विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में...

पाकिस्तानी अभिनेत्री का दावा है, की विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में लगा दी है ”जासूसी चिप”

18
0
SHARE
दोस्तों बता दे की भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिंनदन का हाल ही भारत वापसी हो ,चुकी है, पाकिस्तान सेना की कैद में उनके साथ जो हुआ उसका खुलासा हो चूका है, अभिनंदन के अनुसार पाक सेना ने उन्हें शारीरिक रूप से तो प्रताड़ित जरूर नहीं किया. लेकिन मानसिक प्र्ताडना जरूर दी गई थी, अब इसी बीच पाकिस्तान अभिनेत्री विना मलिक ने एक फोटो साझा , जिसमे दावा किया गया है की अभिनदंन के शरीर कोई चिप लगा दी गई है।
Image result for अभिनंदन सैनिक अस्पताल
और वह पाकिस्तान अभिनेत्री है विना मलिक ने अपने ट्यूटर हैंडल पर अभिनदंन की एक तस्वीर साझा करते हुए दावा किया है, की उनकी बाँडी में पाकिस्तान ने एक जासूसी चिप लगा दी है. इससे वह अब पाकिस्तान के जासूस बन गए हैं।
Related image
आप देख सकते है, फोटो अभिनदंन सैनिक अस्पताल में बेंड पर लेटें मुस्कराते दिखाई दे रहे है, उनके पीछे एक पाकिस्तानी चिकित्सक और 2 सैनिक दिखाई दे रहे है,फोटो को देखकर लगता है की पाकिस्तान के सैन्य अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है. लेकिन पाकिस्तान अभिनेत्री को लगता है की ये बांडी चिप लगाने की प्रक्रिया का एक हिस्सा है।
Image result for अभिनंदन सैनिक अस्पताल
हालांकि उनका यह दावा सच्चाई से कोसों दूर है, क्योंकि भारत लौटने पर अभिनंदन की मेडिकल जांच की गई है, और उसमे किसी भी तरह का चिप नहीं निकला है, आपको बता दें, वीना मलिक इसी तरह के उकसाने वाले दावे भारत के खिलाफ करती रहती हैं, इससे पहले वह पीएम नरेन्द्र मोदी के बारे में भी बचकानी बातें कह चुकी हैं, वीना की ऐसी ही हरकतों की वजहों से उन्हें ना उनके देश में और ना ही भारत में कोई गंभीरता से लेता है।
दोस्तों इस पोस्ट को लाइक करके बताये विना मलिक को की भारत की जनता अपने सैनिक पर विश्वास करती है अपनी राय जरूर दे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here