Home Bollywood पहले देश की सेवा करती थी ये अभिनेत्री अब बन गयी बड़ी...

पहले देश की सेवा करती थी ये अभिनेत्री अब बन गयी बड़ी स्टार,

20
0
SHARE

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएँगे जो आज भले ही बड़ी स्टार है लेकिन पहले एक आम लड़की की तरह नेशनल कैडेट कॉर्प्स का हिंस्सा रहा चुकी है और वह अभिनेत्री है। दिव्यंका त्रिपाठी दोस्तों अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी टीवी की पॉप्युलर हीरोइनों में से एक है।

और उनकी फैन फॉलोइंग भी सबसे ज्यादा है। अभी फ़िलहाल वह स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ये है मोहब्बतें में इशिता भल्ला का किरदार निभा रही है। पिछले 5 वर्ष से दिव्यंका त्रिपाठी इसी शो में काम कर रही है। इसके अलावा भी कई टीवी के शो में इन्होने काम किया है।

Image result for दिव्यंका त्रिपाठी ये है मोहब्बतें

बता दे की इतने बता दे की इतने बिजी शेड्यूल और काम के बाद कोई भी व्यक्ति काफी थका-सा महसूस करता है। लेकिन दिव्यांका के साथ ऐसा नहीं हुवा शेड्यूल चाहे कितना भी बिजी और थकाने वाला क्यों न हो दिव्यांका हमेशा एक्टिव रहती है। और इसीलिए रहती हैं क्योकि वह स्कूल के दिनों में एनसीसी ज्वाइन की थी।

Image result for दिव्यांका हमेशा एनसीसी

अभी हाल ही में दिल्ली टाइम्स प्लेटफार्म ने दिव्यंका की जिदंगी की ऐसी प्राइवेट बातें जिसको आज तक कोई नहीं जनता था। दिल्ली टाइम्स ने इस बात की जानकारी टि्वटर अकाउंट द्वारा दी है। रिपोर्ट में बताया गया है की दिव्यंका जब 18 साल की थी तब वे नैशनल कैडेट कॉर्प्स का हिस्सा रह चुकी है। और साथ ही रिपब्लिक डे कैंप क्व दिनों में दिव्यांका को बेस्ट कैडेट चुना गया था।

Image result for दिव्यांका हमेशा एनसीसी

दिव्यांका खुद को खुशकिस्मत मानती है की जो लाइफ उन्होंने एनसीसी के दिनों में जी है। और उसका सफल परिणाम उन्हें आज मिल रहा है। सुबह के 2 बजे भी शूट खत्म करने के बाद भी वह एनर्जी से लबरेज रहती है। और इन दिनों वह स्टार प्लस के शो ”ये है मोहब्बतें” में इशिता का किरदार में नजर आ रही है।

Image result for दिव्यांका हमेशा एनसीसी

दोस्तों आपको ये है मोहब्बतें सीरियल कैसी लगती है आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here