Home Sport नो बॉल विवाद पर बोले लसिथ मलिंगा, जवाब सुनकर आप भी मलिंगा...

नो बॉल विवाद पर बोले लसिथ मलिंगा, जवाब सुनकर आप भी मलिंगा के फैन हो जाओगे

99
0
SHARE
एम् चिन्नस्वामी स्टेडियम खेले गए आईपीएल मैच के सातवे मैच में मुंबई इंडियस ने राँयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 6 रन से मात दी. बेंगलोर टांस जीतकर गेदंबाजी फैसला किया, जिसके चलते मुंबई ने 8 विकेट खोकर 187 रन बनाए, जिसके जवाब बैंगलोर की ने एबी डिविलियर्स के 70 रन और विराट कोहली ने 46 रन के शानदार पारी के बावजूद 5 विकेट पर 181 रन ही बना पाई, और मुंबई ने यह मैच जीत लिया।

Image result for मुंबई इंडियंस

लेकिन इस जीत के साथ ही एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है, दरअसल मैच के आखिरी गेंद पर बेंगलोर को जीत लिए 7 रनो की जरुरत थी, स्ट्राइक पर शिवम दुबे मौजूद थे, और लसिथमलिंगा ने आखिरी गेंद डाली, जिसे शिवम ने लाँन्ग ऑन की साईट खेल दिया गेंद को रोहित शर्मा ने पकड़ लिया,और जीत का जसनं गया लेकिन रिप्ले साफ दिखा की मलिंगा का पैर क्रीज से काफी आगे बढ़ा हुआ था, यानि ये नो बॉल थी, लेकिन अंपायर ने ध्यान नहीं दिया और आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब नो बॉल पर कोई टीम जीती है। ,

इसी के साथ बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली भी काफी ग़ुस्से में नजर आए, कोहली ने साफ कहा यह बहुत गलत बात है, हम आईपीएल में खेल रहे है, न की कोई क्लब मैच अंपायर को अपनी आँखे खोल के रखनी चाहिए, आखिरी गेंद पर इस तरह का फैसला गलत है, करीबी मेचो में अगर इस तरह क्र फैसले आते रहे तो मै नहीं जनता की क्या होगा, अंपायर्स को अधिक चौकन्ना रहना चाहिए।
Image result for विराट कोहली भी काफी गुस्से में नजर आए, IPLऔर वही गेंद को नो बॉल न देने से सभी दिग्गज हैरान है, मैच के बाद जब मलिंग से इस बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा की इस तरह के डिसीजन से वाकई भूइत दुखी होती है, मैच रोमांचक था, लेकिन एक गेंद गेंदबाजी होने के नाते हम कभी नहीं चाहते की इस तरह का डिसीजन हमारे गेंदबाजी के समय मिले, हम मैच जीत के करीब थे, और मुझे पता था, की मै गेंद निकल लूंगा।

Related imageदोस्तों आप हमे लाइक और कमेंट करके बताएं क्या आप मुंबई की इस तरह से जीत से खुश हैं क्या वाकई में जीत के हकदार विराट कोहली थे, कमेंट जरूर करें धन्यवाद। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here