Home Bollywood धर्मेंद्र ने प्रेग्नेंट बेटी को भेजीं अपने खेत की सब्जियां, ईशा बोलीं-...

धर्मेंद्र ने प्रेग्नेंट बेटी को भेजीं अपने खेत की सब्जियां, ईशा बोलीं- किसी आशीर्वाद से कम नहीं

10
0
SHARE

बॉलीवुड के एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल दूसरी बार मां बनने जा रही हैं, ऐसे में देओल फैमिली उनका पूरा ख्याल रख रही हैं, इसी बीच धर्मेंद्र ने अपनी लाडली बेटी को अपने खेत की ताजी सब्जियां भेजी, जिसकी फोटो ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की,साथ ही ये प्यारा सा मैसेज भी लिखा, पापा ने अपने खेतों से ताजा सब्जियां भेजी हैं, खाने जा रही हूं,सीधे खेतों से आई हैं, यह किसी आशीर्वाद से कम नहीं है, वाकई खेतों की ताजी सब्जियों से बढ़िया आज के दौर में और क्या हो सकता है, फिर पापा अगर ये सब्जियां भेजें तो उससे यादगार और शानदार कुछ नहीं है, ईशा देओल ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके हाथों में प्याज, बैंगन और भुट्टा साफ नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड से दूर फार्म हाउस में टाइम गुजार रहे हैं धर्मेंद्र
 बात कर धर्मेंद्र की तो पिछले काफी वक्त से वो बॉलीवुड से दूर अपने फार्म हाउस में ही ज्यादातर वक्त गुजारते है, धर्मेंद्र अक्सर अपने फॉर्म हॉउस में खेती में काम करते नजर आते रहते है, जिसकी फोटोज और वीडियो वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर करते रहे हैं, 83 साल के धर्मेंद्र पंजाब के एक किसान परिवार से है. और वो आज भी अपनी जमीन से जुड़े हुए है।
बात दे की ईशा देओल तो भरत तखतानी से शादी के बाद वो बॉलीवुड से दूर हो गई थी, लेकिन अब वो फिर से कमबैक करने वाली है, दूसरी बार माँ बनने जा रही है, और ईशा की एक बेटी राध्या भी है,
Image result for ईशा देओल तो भरत तखतानी से शादी के बाद वो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here